main page

बंगाल चुनावः एक्टर से नेता बने मिथुन चक्रवर्ती ने कोलकाता में डाला अपना वोट

Updated 29 April, 2021 11:08:12 AM

पश्चिम बंगाल में आज आठवें और अंतिम चरण के लिए मतदान हो रहे हैं। आज 35 सीटों पर 283 उम्मीदवारों के सियासी भाग्य का फैसला होना है। कड़ी सिक्योरिटी के बीच सुबह 7 बजे वोटिंग प्रीक्रिया शुरू हुई। वोटिंग शुरू होते ही मशहूर एक्टर और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता मिथुन चक्रवर्ती भी वोट देने पहुंचे। उत्तरी कोलकाता के काशीपुर-बेलगछिया इलाके में एक्टर ने एक मतदान केंद्र पर अपना वोट डाला। वोट डालने के बाद मिथुन ने सुरक्षाकर्मियों को बधाई दी और मीडिया से बातचीत में कहा मैंने पहले कभी इतने शांति से मतदान

बॉलीवुड तड़का टीम. पश्चिम बंगाल में आज आठवें और अंतिम चरण के लिए मतदान हो रहे हैं। आज 35 सीटों पर 283 उम्मीदवारों के सियासी भाग्य का फैसला होना है। कड़ी सिक्योरिटी के बीच सुबह 7 बजे वोटिंग प्रीक्रिया शुरू हुई। वोटिंग शुरू होते ही मशहूर एक्टर और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता मिथुन चक्रवर्ती भी वोट देने पहुंचे। उत्तरी कोलकाता के काशीपुर-बेलगछिया इलाके में एक्टर ने एक मतदान केंद्र पर अपना वोट डाला।

Bollywood Tadka


वोट डालने के बाद मिथुन ने सुरक्षाकर्मियों को बधाई दी और मीडिया से बातचीत में कहा मैंने पहले कभी इतने शांति से मतदान नहीं किया था। मुझे सभी सुरक्षाकर्मियों को बधाई देनी चाहिए।"

Bollywood Tadka


बता दें, मिथुन चक्रवर्ती 7 मार्च को कोलकाता के ब्रिगेड परेड मैदान में बीजेपी का दामन थामा था। एक्टर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में बीजेपी में शामिल हुए थे।

Bollywood Tadka

 

ये मिथुन की राजनीति में यह दूसरी पारी है। इससे पहले वह तृणमूल कांग्रेस(टीएमसी) से राज्यसभा सदस्य रह चुके हैं। सारदा पोंजी घोटाले में नाम आने के बाद उन्होंने 2016 में टीएमसी का दामन छोड़ दिया था।

  Bollywood Tadka

 

 

  

Content Writer: suman prajapati

Mithun ChakrabortycastsvoteKolkataBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...