main page

मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा ने लगाया ग्लैमरस का तड़का, तस्वीरें वायरल

Updated 20 October, 2020 02:28:28 PM

एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा किसी हीरोइन से कम नही है। मदालसा अपने ग्लैमरस और हॉट लुक के कारण चर्चा में रहती है। मदालसा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और फैंस के साथ अपनी ग्लैमरस और हॉट तस्वीरें शेयर करती ही रहती है। हाल ही में मदालसा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

मुंबई. एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा किसी हीरोइन से कम नही है। मदालसा अपने ग्लैमरस और हॉट लुक के कारण चर्चा में रहती है। मदालसा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और फैंस के साथ अपनी ग्लैमरस और हॉट तस्वीरें शेयर करती ही रहती है। हाल ही में मदालसा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

Bollywood Tadka
वायरल तस्वीरों में एक्ट्रेस काफी हॉट नजर आ रही है। फैंस को मदालसा का ये अंदाज खूब पसंद आ रहा है। इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है। मदालसा अपनी ग्लैमरस लुक से फैंस के दिलों पर कहर ढा रही है।

Bollywood Tadka
बता दें मदालसा के पति महाक्ष्य चक्रवर्ती पर एक महिला ने दुष्कर्म, जबरदस्ती गर्भपात और धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। ये आरोप महाक्ष्य पर पहले भी लग चुका है। इस बारे में जब मदालसा से पूछा गया तो उसने कहा-इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। मुझे इस बारे में कुछ नहीं पता।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो मदालसा इन दिनों शो अनुपमा' में नजर आ रही है। इस शो में मदालसा काव्या झवेरी का रोल निभा रही हैं। शो में मदालसा के रोल को खूब पसंद किया जा रहा है। इसके अलावा मदालसा तेलुगू फिल्मों की जानी मानी एक्ट्रेस है।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

mithun chakrabortydaughter-in-lawmadalsaglamorousphotosviralBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...