main page

मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा ने लगाया हॉटनेस का तड़का, तस्वीरें देख बढ़ी फैंस के दिलों की धड़कनें

Updated 13 April, 2021 11:52:14 AM

एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा किसी हीरोइन से कम नहीं है। मदालसा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में मदालसा ने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं, जो आग लगा रही हैं।

मुंबई. एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा किसी हीरोइन से कम नहीं है। मदालसा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में मदालसा ने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं, जो आग लगा रही हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में मदालसा एक में व्हाइट ड्रेस में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से मदालसा ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। मदालसा बीच किनारे बैठ कर जबरदस्त अंदाज में पोज दे रही है। अन्य तस्वीरों में मदालसा बिकिनी में नजर आ रही है।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस पूल में मस्ती करती हुई दिखाई दे रही है। ओपन हेयर्स और शेड्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस काफी हॉट लग रही हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों मे फैंस का दिल जीत लिया है।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो मदालसा इन दिनों टीवी शो 'अनुपमां' में क्वाया के किरदार में नजर आ रही है। शो में एक्ट्रेस के काम को खूब पसंद किया जा रहा है। तेलुगु, कन्नड़, तमिल, जर्मन और पंजाबी फिल्मों में भी काम कर चुकी है।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

mithun chakrabortym daughter-in-law madalsa sharmashareshotphotosBollywood NewsBollywood News and GossipTV NewsTV News and GossipTV Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...