main page

बीजेपी में शामिल होते ही बढ़ाई गई मिथुन चक्रवर्ती की सुरक्षा, बंगाल चुनाव से पहले मिली Y+ सिक्योरिटी

Updated 11 March, 2021 11:12:58 AM

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती ने बंगाल चुनाव से ऐन पहले भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है। जिसके बाद एक्टर लगातार सुर्खियो में बने हुए हैं। बीजेपी में शामिल होते ही मिथुन दा की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। एक्टर को Y+ कैटेगरी की सुरक्षा प्रदान की गई है। इस बात की जानकारी देते हुए गृह मंत्रालय ने बुधवार को अप्रूवल जारी किया है। बता दें, मिथुन को यह सुरक्षा CISF की तरफ से दी जाएगी। उनकी सुरक्षा में  आर्म्ड पुलिस के 11 कमांडो तैनात रहेंगे। साथ ही 6 पर्सनल सिक्योरिटी ऑफिसर उनके साथ रहेंगे।

मुंबई. बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती ने बंगाल चुनाव से ऐन पहले भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है। जिसके बाद एक्टर लगातार सुर्खियो में बने हुए हैं। बीजेपी में शामिल होते ही मिथुन दा की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। एक्टर को Y+ कैटेगरी की सुरक्षा प्रदान की गई है। इस बात की जानकारी देते हुए गृह मंत्रालय ने बुधवार को अप्रूवल जारी किया है।

Bollywood Tadka

बता दें, मिथुन को यह सुरक्षा CISF की तरफ से दी जाएगी। उनकी सुरक्षा में  आर्म्ड पुलिस के 11 कमांडो तैनात रहेंगे। साथ ही 6 पर्सनल सिक्योरिटी ऑफिसर उनके साथ रहेंगे। 

Bollywood Tadka
मालूम हो बीते दिनों बंगाल में पार्टी के कई नेताओं पर हमलें हुए थे, जिसके बाद मिथुन की सुरक्षा को लेकर भी चिंता जताई जा रही थी।

Bollywood Tadka

 

केंद्रीय सुरक्षा एजेंसियों ने सुरक्षा संबंधी खतरे को लेकर एक रिपोर्ट तैयार की थी जिसमें बीजेपी के अन्य नेताओं समेत मिथुन चक्रवर्ती को भी सुरक्षा प्रदान करने की सिफारिश गृह मंत्रालय से की गई थी। जिसे गृह मंत्रालय ने बुधवार को मंजूरी दे दी है। 

Bollywood Tadka
 
जानकारी के लिए फिर से बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती रविवार 7 मार्च को कोलकाता के ब्रिगेड परेड मैदान में हुई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में बीजेपी में शामिल हुए थे।

Bollywood Tadka

 

ये भी बता दें कि मिथुन की राजनीति में यह दूसरी पारी है।  इससे पहले वह तृणमूल कांग्रेस(टीएमसी) से राज्यसभा सदस्य रह चुके हैं। सारदा पोंजी घोटाले में नाम आने के बाद उन्होंने 2016 में टीएमसी का दामन छोड़ दिया था।

 

  

 

Content Writer: suman prajapati

Mithun ChakrabortyY plus securityBengalelectionBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...