main page

Hunarbaaz: प्रेग्नेंसी को लेकर भारती सिंह ने कहा- हर्ष ने अपना हुनर दिखा दिया, मिथुन बोले- इसे देखकर लगा नहीं था कि कर पाएगा

Updated 15 January, 2022 02:27:59 PM

कॉमेडियन भारती सिंह बहुत जल्द मां बनने वाली है। अप्रैल में भारती और हर्ष लिम्बाचिया के घर बच्चे की किलकारी गूंजेगी। 22 जनवरी से कलर्स टीवी पर आने वाले शो ''हुनरबाज'' के सेट पर भी भारती की प्रेग्नेंसी के चर्चे हुए, जिसका प्रोमो शो के मेकर्स ने शेयर किया है।

मुंबई. कॉमेडियन भारती सिंह बहुत जल्द मां बनने वाली है। अप्रैल में भारती और हर्ष लिम्बाचिया के घर बच्चे की किलकारी गूंजेगी। 22 जनवरी से कलर्स टीवी पर आने वाले शो 'हुनरबाज' के सेट पर भी भारती की प्रेग्नेंसी के चर्चे हुए, जिसका प्रोमो शो के मेकर्स ने शेयर किया है।

Bollywood Tadka
प्रोमो में हर्ष स्टेज पर आते ही कहते है- 'हर रियलिटी शो में मुझ पर ताने मारे गए कि कब हो रहा है? शादी को चार साल हो गए! अभी लास्ट शो में डांस दीवाने के फिनाले में दादा (मिथुन) आपने भी ताना मारा था कि आपका हुनर क्या है, जिस पर भारती ने कहा था कि चार साल हो गए शादी को लेकिन आज तक अपना हुनर नहीं दिखा पाया। वही बात चुभ गई थी और उसे सुनकर गुस्सा आया। इस पर भारती कहती है, 'वह सारा का सारा गुस्सा मेरे पर निकाला गया। दादा इसने अपना हुनर दिखा दिया।' यह सब सुनकर मिथुन हंसने लग जाते हैं।

भारती और हर्ष दोनों मिथुन के पास जाते हैं और उनका पैर छूते हैं। मिथुन भारती से कहते हैं कि बुरा न माने तो एक बात बोलूं। इस पर भारती बोलने के लिए कहती हैं। चुटकी लेते हुए मिथुन कहते हैं, 'जब मैंने पहली बार हर्ष को देखा था तो मुझे लगा नहीं था कि यह कर पाएगा।' इतना सुनकर भारती कुछ बोल नहीं पाती। फिर हर्ष कहते हैं, 'करण सर जब आप आना तो कॉन्ट्रैक्ट लेकर आना क्योंकि बच्चे को लॉन्च तो आप ही करोगे न।' ये सुनते ही सब हंसने लग जाते हैं। वहीं, भारती भी मिथुन से कहती हैं, 'जिनके बच्चे न हो रहे हों, तो उनको कभी मत कहना कि कहां है तेरा हुनर।' भारती की बातें सुनकर मिथुन अपनीं हंसी कंट्रोल नहीं कर पाते और अपने चेहरा छिपाकर मुस्कुराने लग जाते हैं।
Bollywood Tadka


mithun chakrabortypulledbharti singhhaarsh limbachiyaalegspregnancyBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment
loading...