main page

मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी और बेटे महाक्षय के खिलाफ मामला दर्ज, रेप और जबरन अबॉर्शन का लगा आरोप

Updated 17 October, 2020 09:13:11 AM

लीवुड के दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की वाइफ योगिता बाली और बेटे महाक्षय पर एक लड़की के रेप और जबरदस्ती अबॉर्शन करवाने के मामले में ओशिवारा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई गई है। अपनी इस शिकायत में पीड़िता ने बताया कि वह साल 2015 में महाक्षय के साथ रिलेशनशिप में थी।

मुंबई: बाॅलीवुड के दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की वाइफ योगिता बाली और बेटे महाक्षय पर एक लड़की के रेप और जबरदस्ती अबॉर्शन करवाने के मामले में ओशिवारा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई गई है। अपनी इस शिकायत में पीड़िता ने बताया कि वह साल 2015 में महाक्षय के साथ रिलेशनशिप में थी।

Bollywood Tadka

महाक्षय ने उससे शादी का वादा भी किया था। उन्होंने आगे बताया  साल 2015 में महाक्षय ने पीड़िता को घर बुलाया और उसे सॉफ्ट ड्रिंक में नशीली दवा दी थी जिसके बाद उसने पीड़िता के बिना कन्सेन्ट के ही उसके साथ फिजिकल रिलेशन बनाए और बाद में शादी का झांसा देता रहा। इस घटना के बाद महाक्षय उर्फ मेमो 4 साल तक पीड़िता के साथ शारीरक संबंध बनाता रहा।

Bollywood Tadka

बाद में पीड़िता प्रेग्नेंट हुई तो महाक्षय ने उसे अबॉर्शन करवाने के लिए दबाव डाला और जब वो नहीं मानी तो उसे कुछ पिल्स देकर उसका अबॉर्शन भी करवा दिया। पीड़िता के मुताबिक महाक्षय की मां और एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी ने शिकायत के बाद उन्हें धमकाया था और मामले को रफादफा करने के लिए दबाव भी बनाया।

Bollywood Tadka

 

बता दें कि इससे पहले भी जब महाक्षय की शादी होने वाली थी तब पीड़िता ने इस मामले में एफआईआर दर्ज करवाने की कोशिश की थी, लेकिन जब पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया तो पीड़िता दिल्ली शिफ्ट हो गई। जहां उसने दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में एफआईआर दर्ज करवाने के लिए अपील की, जिसके प्राइमा फेंसी एविडेंस के आधार पर कोर्ट ने मामले में एफआईआर दर्ज करने और जांच करने के आदेश दिए थे। इसी के आधार पर वीरवार को बई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया। 


Mithun ChakrabortysonMahaakshaywifeYogeeta BaliaccusedrapeMadalasa SarmaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...