main page

बर्थडे स्पेशल: मिथुन चक्रवर्ती की जिंदगी से जुड़ी इन बातों को शायद ही जानते होंगे आप

Updated 16 June, 2018 05:40:00 PM

बाॅलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती आज 66 साल के हो गए हैं। मिथुन को बाॅलीवुड इंडस्ट्री में ''डिस्को डांसर'' के नाम से जाने जाते है। उन्होंने अपना हर एक रोल बहुत ही मेहनत और लगन से निभाया है जिसे फैंस भी बहुत पसंद करते हैं। आज उनके जन्मदिन के खास मौके पर हम आपको उनकी कुछ अनकही बातें बताते हैं...

बाॅलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती आज 66 साल के हो गए हैं। मिथुन को बाॅलीवुड इंडस्ट्री में 'डिस्को डांसर' के नाम से जाने जाते है। उन्होंने अपना हर एक रोल बहुत ही मेहनत और लगन से निभाया है जिसे फैंस भी बहुत पसंद करते हैं। आज उनके जन्मदिन के खास मौके पर हम आपको उनकी कुछ अनकही बातें बताते हैं...

Bollywood Tadka

फिल्मों में आने से पहने थे ऐंटरप्नयोर

बाॅलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती फिल्मों में आने से पहले ऐंटरप्नयोर भी रह चुके हैं। उम्होंने ऊटी, दार्जिलिंग, सिलीगुड़ी और कोलकाता में खूब नाम कमाया है। मिथुन उटी को भाग्यशाली जगह मानते हैं। उनकी ज्यादा फिल्मों की शूटिंग ऊट में हुई है। 

Bollywood Tadka

श्रीदेवी के साथ की थी गुपचुप शादी

मिथुन दा की शादी योगिता बाली से हुई है और उसके दो बच्चे हैं लेकिन एक ऐसा समय था जब मिथुन दा 'हवा हवाई' लड़की श्रीदेवी के साथ अपने रिश्ते के लिए काफी सुर्खियों में रहे। वहीं मिथुन ने श्रीदेवी के साथ गुपचुप शादी भी की। 

Bollywood Tadka

जानवरों के साथ है खास लगाव 

मिथुन दा के पास 38 कुत्ते हैं और वह उनका काफी ख्याल भी रखते हैं। कुत्तों के अलावा उनके घर जानवर भी हैं। वह कुत्तों को पालन पोषण अपने बच्चों की तरह करते हैं। 

Bollywood Tadka

रिकार्ड ब्रेकर हैं मिथुन दा

अपने लंबे करियर में, मिथुन चक्रवर्ती ने 350 से अधिक फिल्में की हैं। वर्ष 1989 में, मिथुन दा ने 19 हिट फिल्में देकर अपना नाम कमाया है। यह रिकॉर्ड निश्चित रूप से तोड़ पाना मुश्किल है। 

:

Mithun chakarwartibirthday specialunknown facts

loading...