main page

एक बार फिर अनुष्का की 'पाताल लोक' पर गिरी गाज, तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में विधायक ने दर्ज कराई शिकायत

24 May, 2020 07:33:08 PM

अनुष्का शर्मा की वेब सीरीज ''पाताल लोक'' ऑनलाइन रिलीज के बाद से ही विवादों में घिर गई है। बेशक कई लोगों द्वारा इस सीरीज को खूब पसंद किया गया है, लेकिन कई लोगों ने इस पर आरोप लगाए है। हाल ही में गाजियाबाद के लोनी से भाजपा विधायक नंद किशोर गुर्जर ने इसके शिकायत दर्ज कराई है। उनका आरोप है कि पाताल लोक में उनकी इजाजत के बिना उनकी और राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल की तस्वीर को इस्तेमाल किया गया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. अनुष्का शर्मा की वेब सीरीज 'पाताल लोक' ऑनलाइन रिलीज के बाद से ही विवादों में घिर गई है। बेशक कई लोगों द्वारा इस सीरीज को खूब पसंद किया गया है, लेकिन कई लोगों ने इस पर आरोप लगाए है। हाल ही में गाजियाबाद के लोनी से भाजपा विधायक नंद किशोर गुर्जर ने इसके शिकायत दर्ज कराई है। उनका आरोप है कि पाताल लोक में उनकी इजाजत के बिना उनकी और राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल की तस्वीर को इस्तेमाल किया गया है।

Bollywood Tadka
विधायक नंद किशोर ने इस मामले की कार्रवाई की मांग रासुका के तहत की है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, यूपी बीजेपी विधायक नंदकिशोर लोनी ने लोनी थाने में अनुष्का शर्मा और हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज पाताल लोक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। #PaatalLok.तस्वीर के साथ छेड़छाड़ तथा भारत और हिन्दुओं की छवि खराब करने का आरोप. ट्वीट के साथ उन्होंने अनुष्का शर्मा और योगी अदित्य नाथ को टैग किया है।



इतना ही नहीं, नंद किशोर का कहना है कि 'पाताल लोक में बालकृष्ण वाजपेयी और अन्य बीजेपी नेताओं की तस्वीर को दिखाया गया है। मैं वर्तमान में बीजेपी का विधायक हूं और मेरी अनुमति लिए बगैर मेरी तस्वीर का इस्तेमाल धर्म जातियों के ताने-बाने को तहस-नहस करने वाली वेब सीरीज में शामिल कर राष्ट्रद्रोह का कार्य किया गया है।'

Bollywood Tadka

शिकायत पत्र में उनका कहना है, इस सीरीज में गुर्जर जाति का चित्रण डकैत और गलत कार्यों को दिखाया गया ह। पंजाब के जाट, ब्राह्मण, त्यागी आदि जातियों को आपस में जातीय भेदभाव एवं जातिसूचक शब्दों के माध्यम से इनका जीवन निम्न वर्ग का दिखाकर समाज में आपसी दूरी को बढ़ावा दिया जा रहा है।'
बता दें इससे पहले भी पाताल लोक पर आरोप लगाया गया था कि इसमें जातिसूचक गाली का इस्तेमाल किया गया है, जो गोरखा समुदाय के खिलाफ है।
वर्कफ्रंट पर पाताल लोक में जयदीप अहलावत, नीरज काबी, अभिषेक बनर्जी, स्वस्तिका मुखर्जी, निहारिका, जगजीत, गुल पनाग जैसे कलाकारों ने काम किया है और अनुष्का शर्मा ने इसे प्रोड्यूस किया है।


MLAlodgedcomplainttamperingphotographspaatal lokanushka sharmaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...