main page

सुशांत के मोबाइल की फोरेंसिक रिपोर्ट आई सामने, सुसाइड से पहले गूगल पर सर्च किया था अपना नाम

02 July, 2020 09:28:13 AM

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केम में आए दिन नए खुलासे सामने आ रहे हैं। पुलिस बारीकी से मामले की जांच करने में जुटी हुई है। इसी बीच सुशांत के मोबाइल की फोरेंसिक रिपोर्ट आ गई है और इसमें से कई चौंकाने वाली बातें निकलकर सामने आई हैं। सुशांत के मोबाइल की फोरेंसिक रिपोर्ट इशारा करती है कि सुशांत अपने करियर और पब्लिक इमेज को लेकर काफी तनाव में थे।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केम में आए दिन नए खुलासे सामने आ रहे हैं। पुलिस बारीकी से मामले की जांच करने में जुटी हुई है। इसी बीच सुशांत के मोबाइल की फोरेंसिक रिपोर्ट आ गई है और इसमें से कई चौंकाने वाली बातें निकलकर सामने आई हैं। सुशांत के मोबाइल की फोरेंसिक रिपोर्ट इशारा करती है कि सुशांत अपने करियर और पब्लिक इमेज को लेकर काफी तनाव में थे।

Bollywood Tadka


सुशांत की फोरेंसिक रिपोर्ट में यह खुलासा हुआ है कि सुशांत ने 14 जून को सुसाइड से पहले सवा दस बजे के करीब अपने मोबाइल में गूगल सर्च इंजन में अपना ही नाम सर्च किया था।  

Bollywood Tadka


गूगल की हिस्ट्री के अनुसार उनके मोबाइल में "सुशांत सिंह राजपूत" के नाम को सर्च किया गया था, जिके बाद कुछ  वेबसाइट आर्टिकल और कुछ न्यूज पेपर के पोर्टल भी ओपन थे। जिनके कुछ पेज खोलकर पढ़ने के बाद उन्हें बंद कर दिया गया था। 

Bollywood Tadka


सुशांत के करीबियों के पुलिस को दिए बयान के अनुसार, सुशांत पिछले काफी दिनों से मानसिक परेशानी से गुजर रहा था। उनके ऊपर फिल्म इंडस्ट्री के दबाव का काफी तनाव था। बता दें पुलिस सुशांत सिंह सुसाइड केस में अब तक 30 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है, लेकिन इस दौरान पुलिस को किसी से भी कोई ठोस सबूत नहीं मिला है।

 


forensicreportMobileSushant singhsearchednameGoogleSuicideTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment
loading...