main page

प्राइम वीडियो ने अमेजन ओरिजिनल सीरीज मॉडर्न लव मुंबई का ऑफिशियल  ट्रेलर किया रिलीज

Updated 28 April, 2022 07:48:09 PM

प्राइम वीडियो ने आज 5 साल पूरे कर लिए है और इस मौके को सेलिब्रेट करते हुए उन्होंने व्यापक रूप से पसंद की जाने वाली यूएस ओरिजिनल एंथोलॉजी सीरीज़ मॉडर्न लव के मुंबई चैप्टर का आधिकारिक ट्रेलर जारी कर दिया है। बहुप्रतीक्षित पहले स्थानीय अनुकूलन के लिए, एंथोलॉजी सीरीज में समलैंगिकता और स्वीकृति, एक आधुनिक सहस्राब्दी प्यार, एक मां-बेटे एशियाई जोड़ी, खोया-प्यार और दुःख, स्वतंत्रता की खोज और मुक्त होने के बारे में एक बारीक कहानी दिखाई देगी।

प्राइम वीडियो ने अमेजन ओरिजिनल सीरीज मॉडर्न लव मुंबई का ऑफिशियल  ट्रेलर किया रिलीज

प्राइम वीडियो ने आज 5 साल पूरे कर लिए है और इस मौके को सेलिब्रेट करते हुए उन्होंने व्यापक रूप से पसंद की जाने वाली यूएस ओरिजिनल एंथोलॉजी सीरीज़ मॉडर्न लव के मुंबई चैप्टर का आधिकारिक ट्रेलर जारी कर दिया है। बहुप्रतीक्षित पहले स्थानीय अनुकूलन के लिए, एंथोलॉजी सीरीज में समलैंगिकता और स्वीकृति, एक आधुनिक सहस्राब्दी प्यार, एक मां-बेटे एशियाई जोड़ी, खोया-प्यार और दुःख, स्वतंत्रता की खोज और मुक्त होने के बारे में एक बारीक कहानी दिखाई देगी। छह-भाग की सीरीज अपने सभी जटिल और सुंदर रूपों में प्यार दिखाती है, जो सभी सपनों के शहर में बसी हुई सच्ची घटनाओं से प्रेरित है।

मॉडर्न लव मुंबई, अलग-अलग पहलुओं, रंगों और प्यार के मूड की दिल को छू लेने वाली कहानियों की खूबसूरत झलक है, जो शहर के कई अनोखे परिवेश में स्थापित हैं। न्यूयॉर्क टाइम्स के जाने माने कॉलम से प्रेरित, यह हिंदी सिनेमा के छह सबसे प्रोलीफिक माइंड - विशाल भारद्वाज, हंसल मेहता, शोनाली बोस, ध्रुव सहगल, अलंकृता श्रीवास्तव और नूपुर अस्थाना को एक साथ लाता है।

 

बता दें कि यह अमेजन ओरिजिनल सीरीज़ रंगिता और इशिता प्रीतीश नंदी द्वारा प्रीतीश नंदी कम्युनिकेशंस के बैनर तले बनाई गई है और इसमें मसाबा गुप्ता, ऋत्विक भौमिक, सारिका, दानेश रज़वी, तन्वी आज़मी, तनुजा, प्रतीक गांधी, रणवीर बराड़, मेयांग चांग, येओ यान यान, वामीका गब्बी, नसीरुद्दीन शाह, अरशद वारसी और चित्रांगदा सिंह जैसे एपिसोड्स में शानदार कलाकारों की टुकड़ी है।  सहित अन्य। रात रानी में फातिमा सना शेख, भूपेंद्र जादावत, दिलीप प्रभावलकर हैं।

प्राइम वीडियो पर सभी एपिसोड का प्रीमियर 13 मई से दुनिया भर के 240 से ज्यादा देशों और क्षेत्रों में होगा।

 


bollywoodmumbaipunjab kesarimovielatest Prime Videoreleasesofficial trailerAmazon Original SeriesModern LoveMumbai
loading...