FacebookTwitterg+Mail

मोदी पर फिल्म बनाने वालों की मुश्किलें बढ़ी, ‘मोदी- जर्नी ऑफ ए कॉमनमैन' पर भी लगी रोक

modi journey of a common man ban
21 April, 2019 01:47:23 AM

मुंबईः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित बॉयोपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी' पर चुनाव आयोग ने पहले से ही रोक लगा दी थी। मोदी की ये फिल्म पहले से ही मुश्किलों में घिरी हुई है, इसके बाद एक और खबर है कि पीएम मोदी पर एक वेब सीरीज बन रही है। लेकिन चुनाव आयोग ने वेब सीरीज ‘मोदी- जर्नी ऑफ ए कॉमनमैन' के प्रसारण पर शनिवार को रोक लगा दी। चुनाव आयोग ने यहां जारी एक आदेश में कहा कि वेब सीरीज की विषय वस्तु से आदर्श चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन हो रहा है। इसलिए इसे तुरंत प्रभाव से हटा दिया जाना चाहिए। आयोग ने कहा कि चुनाव प्रक्रिया के दौरान किसी राजनेता की जीवनकथा या आत्मकथा पर आधारित ऐसी विषयवस्तु का सार्वजनिक प्रसारण नहीं किया जा सकता जिससे चुनाव प्रक्रिया की निष्पक्षता एवं स्वतंत्रता प्रभावित होती हो।        
Bollywood Tadka
आयोग ने कहा कि पेश की गयी विषय वस्तु वेब सीरीज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित है और वह एक राजनेता तथा मौजूदा लोकसभा चुनाव में उम्मीदवार हैं। इसलिए इस वेब सीरीज के प्रसारण की अनुमति नहीं दी जा सकती। आयोग ने वेबसीरीज ‘ मोदी- जर्नी ऑफ ए कॉमनमैन' को हटाने तथा इसका प्रसारण रोकने के आदेश दिए हैं। आयोग का यह आदेश तुरंत प्रभाव से लागू माना जाएगा। 


modi journey of a common man modi journey of a common man ban bollywood bollywood tadka bollywood updates bollywood top news bollywood latest news bollywood hindi news bollywood masala
loading...