main page

मोहाली में हनी सिंह के खिलाफ दर्ज हुआ केस, गाने में बोले थे महिलाओं के लिए अपशब्द

09 July, 2019 04:02:22 PM

बॉलीवुड सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही है। हाल ही में हनी सिंह के गाने ''मखना'' को लेकर विवाद हुआ था। अब हनी सिंह के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मोहाली में मामला दर्ज किया गया है। हनी सिंह पर उनके गाने ''मखना'' में महिलाओं को लेकर आपत्तिजनक और अश्लील शब्दों का इस्तेमाल करने का आरोप है। बीते द‍िनों इस मामले पर राज्य महिला आयोग ने पंजाब पुलिस से शिकायत की थी।

मुंबई: बॉलीवुड सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही है। हाल ही में हनी सिंह के गाने 'मखना' को लेकर विवाद हुआ था। अब हनी सिंह के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मोहाली में मामला दर्ज किया गया है। हनी सिंह पर उनके गाने 'मखना' में महिलाओं को लेकर आपत्तिजनक और अश्लील शब्दों का इस्तेमाल करने का आरोप है। बीते द‍िनों इस मामले पर राज्य महिला आयोग ने पंजाब पुलिस से शिकायत की थी।

 

Bollywood Tadka

 

राज्य महिला आयोग की शिकायत पर हनी सिंह और भूषण कुमार के खिलाफ पंजाब के मोहाली के मटौर थाने में मामला दर्ज किया गया है। दोनों पर सेक्शन 294 (गीतों के माध्यम से अश्लीलता फैलाना) और 506 (धमकाना) सहित कुछ अन्य धाराओं में ये मुकदमा दर्ज हुआ है।

 

Bollywood Tadka

 

बता दें राज्य महिला आयोग की चेयरपर्सन ने मनीषा गुलाटी ने इस संदर्भ में एक चिट्ठी लिखकर हनी सिंह के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी। मनीषा ने पंजाब के गृह सचिव और डीजीपी को चिट्ठी लिखकर विरोध दर्ज किया था। इस बारे में मनीषा गुलाटी ने न्यूज एजेंसी पीटीआई को बताया था, "हमने पुलिस से कहा है कि वो मखना गाने में महिलाओं के लिए अश्लील शब्दों के इस्तेमाल को लेकर सिंगर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करें।" हनी स‍िंह का ये गाना दिसंबर 2018 में रिलीज हुआ था। इस गाने को हनी ने गाया है। गाने को काफी पसंद किया गया था। गाने के लिरिक्स हनी सिंह ने ल‍िखे थे।

Bollywood Tadka

 


mohali policehoney singhBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News
loading...