main page

राजकीय सम्मान के साथ विदा हुए खय्याम साहब, अंतिम दर्शन करने पहुंचे जावेद समेत ये स्टार्स

20 August, 2019 04:29:49 PM

मशहूर संगीतकार मोहम्मद जहूर खय्याम का सोमवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वह 92 साल के थे और कुछ समय से फेफड़े के संक्रमण से पीड़ित थे। परिवार के मुताबिक, उन्हें सांस लेने में तकलीफ के कारण पिछले हफ्ते अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

मुंबई: मशहूर संगीतकार मोहम्मद जहूर खय्याम का सोमवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वह 92 साल के थे और कुछ समय से फेफड़े के संक्रमण से पीड़ित थे। परिवार के मुताबिक, उन्हें सांस लेने में तकलीफ के कारण पिछले हफ्ते अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

Bollywood Tadka

हाल ही में में अब खय्याम साहब की अंतिम विदाई की तस्वीरें सामने आई हैं। खय्याम को राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी गई।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में आप देख सकते हैं हैं कि खय्याम के पार्थिक शरीर को राष्ट्रीय झंडे को रखा गया है। खय्याम की अंतिम विदाई पर जावेद अख्तर समेत कई स्टार्स पहुंचे।

Bollywood Tadka

 

श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे स्टार्स

'खय्याम' साहब के निधन से बॉलीवुड में शोक का माहौल है। हर कोई नम आखों से सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दे रहा है।

 

Bollywood Tadka

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मोहम्मद जहूर 'खय्याम' साहब के निधन पर सोशल मीडिया पर दुख प्रकट किया है।

Bollywood Tadka

उनके निधन पर पीएम मोदी मे लगातार दो ट्वीट किए। इसी बीच 'खय्याम' साहब के अंतिम दर्शन के लिए स्टार्स भी उनके घर पहुंच गए हैं।

Bollywood Tadka

बाॅलीवुड के सबसे मशहूर निर्देशक और गीतकार गुलजार साहब खय्याम के अंतिम दर्शन करने पहुंचे। 

Bollywood Tadka

पूनम ढिल्लों भी नम आंखों के साथ पहुंची।

Bollywood Tadka

इसके अलावा भी कई स्टार्स खय्याम साबह के अंतिम दर्शन करने पहुंचे। कुछ समय पहले ही अस्पताल से खय्याम के पार्थिव शरीर की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। 

Bollywood Tadka

खय्याम ने ‘कभी-कभी, हीर-रांझा और ‘उमराव जान’ जैसी कई हिट फिल्में दीं। खय्याम ने साल 1953 में फिल्म 'फुटपाथ' से उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी। साल 1961 में आई फिल्म शोला और शबनम में संगीत देकर खय्याम साहब को पहचान मिलनी शुरू हुई।

Bollywood Tadka

उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में करीब 40 साल काम किया और 35 फिल्मों में संगीत दिया।

Bollywood Tadka

 

 


mohammed zahur khayyam hashmi funeral starsfinal farewell gulzar sahabpoonam dhillonBollywood Bollywood News and GossipBollywood Box Office Masala News Celebrity
loading...