main page

RSS प्रमुख मोहन भागवत से मिले मिथुन चक्रवर्ती तो बढ़ा सियासत का पारा, एक्टर बोला-'ना दें अटकलों पर ध्यान'

17 February, 2021 09:15:52 AM

बंगाल चुनाव को लेकर सत्ता के गलियारों में जबरदस्त गहमागहमी देखने को मिल रही है। वेस्ट बंगाल में कुछ महीनों में चुनाव होने वाले हैं। इसी बीच 16 फरवरी यानि मंगलवार सुबह को आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती के साथ मुलाकात की। मिथुन चक्रवर्ती से मिलने के लिए मोहन भागवत खुद उनके मुंबई स्थित बंगले में पहुंचे थे। कहा जा रहा है कि मोहन भागवत और मिथुन की ये मुलाकात राजनीतिक नहीं बल्कि आम मुलाकात थी। लेकिन इस मुलाकात के बाद सियासत का पारा बढ़ गया है।

मुंबई: बंगाल चुनाव को लेकर सत्ता के गलियारों में जबरदस्त गहमागहमी देखने को मिल रही है। वेस्ट बंगाल में कुछ महीनों में चुनाव होने वाले हैं। इसी बीच 16 फरवरी यानि मंगलवार सुबह को आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती के साथ मुलाकात की। मिथुन चक्रवर्ती से मिलने के लिए मोहन भागवत खुद उनके मुंबई स्थित बंगले में पहुंचे थे।

Bollywood Tadka

कहा जा रहा है कि मोहन भागवत और मिथुन की ये मुलाकात राजनीतिक नहीं बल्कि आम मुलाकात थी। लेकिन इस मुलाकात के बाद  सियासत का पारा बढ़ गया है। मिथुन से मोहन भागवत का मिलना बंगाल में होने वाले चुनावों से जोड़ कर देखा जा रहा है।

Bollywood Tadka

दरसअल, बंगाल चुनावों में बड़ा दांव खेलने के लिए बीजेपी पार्टी किसी ऐसे चेहरे की तलाश में है जो बंगाल की मिट्टी से ही जुड़ा हो। ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि मोहन भागवत ने इसी सिलसिले में मिथुन चक्रवर्ती से मुलाकात की। अटकलें तो यहां तक लगाई गई कि आने वाले दिनों में कोई बड़ा ऐलान हो सकता है।

Bollywood Tadka

वहीं दूसरी तरफ मिथुन चक्रवर्ती ने इस तरह की अटकलों से पूरी तरह से किनारा कर लिया है। मिथुन ने सफाई देते हुए कहा-उन्होंने साल 2019 में हुई एक मुलाकात के दौरान मोहन भागवत को अपने घर आने का निमंत्रण दिया था। मिथुन ने मोहन भागवत को कहा था कि वह जब भी मुंबई  तो उनके घर जरूर आएं। यही वजह रही कि मुंबई पहुंचे मोहन भागवत मिथुन से मिलने उनके घर पहुंचे थे। 

Bollywood Tadka

बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती के लिए सत्ता के गलियारे नए नहीं हैं। साल 2014 में मिथुन को तृणमूल क्रांगेस ने राज्यसभा सांसद बनाया था लेकिन साल 2016 के अंत में ही मिथुन ने अपनी खराब सेहत का हवाला देते हुए राज्यसभा से इस्तीफा दे दिया था। 


 


mohan bhagwatmithun chakrabortymeetingbengal politicsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...