main page

वैक्सीन की दोनों डोज लेने के बाद भी कोरोना की चपेट में आए 75 के मोहन जोशी,गोवा में कर रहे थे शूटिंग

Updated 10 May, 2021 04:56:21 PM

कोरोना वायरस के केसों में होता लगातार इजाफा सभी के लिए चिंता का विषय बना हुआ है। आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स भी इसकी मार झेल रहे हैं और तेजी से इसकी चपेट में आ रहे हैं। अब एक्टर मोहन जोशी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। एक्टर ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की है। मोहन कोरोना की दोनों डोज ले चुके हैं।

मुंबई. कोरोना वायरस के केसों में होता लगातार इजाफा सभी के लिए चिंता का विषय बना हुआ है। आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स भी इसकी मार झेल रहे हैं और तेजी से इसकी चपेट में आ रहे हैं। अब एक्टर मोहन जोशी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। एक्टर ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की है। मोहन कोरोना की दोनों डोज ले चुके हैं।

Bollywood Tadka
मोहन शो 'Aggabai Sunbai' की शूटिंग के लिए कुछ दिनों पहले गोवा गए थे। एंटरटेनमेंट सोसाइटी ऑफ गोवा ने कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए फिल्म और टीवी की शूटिंग की परमिशन को कैंसिल कर दिया था। इसके बाद शो की टीम मुंबई वापिस आ गई थी। एक्टर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए फैंस को घर रहने और सुरक्षित रहने की अपील की है। पिछले साल शो की एक्ट्रेस निवेदिता जोशी श्रॉफ को कोरोना हो गया था। हाल ही में अक्षय कुलकर्णी कोरोना पॉजिटिव होने के कारण शो की शूटिंग के लिए गोवा नहीं जा सके थे।

Bollywood Tadka
बता दें  मोहन जोशी के अलावा कंगना रनौत, सोनू सूद, अक्षय कुमार, गोविंदा, कार्तिक आर्यन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, कटरीना कैफ, विकी कौशल, आर माधवन, मिलिंद सोमन, सतीश कौशिक सहित कई स्टार्स कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

mohan joshitestedcorona positiveBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...