main page

सज-संवरकर मोहिना ने पति संग मनाई बेटे की पहली गणेश चतुर्थी, मां की गोद में बप्पा को निहारते नन्हें आयांश ने जीता सबका दिल

Updated 01 September, 2022 03:22:29 PM

देश में इन दिनों गणेश चतुर्थी का पर्व धूमधाम से मनाया जा रहा है। ऐसे में फिल्म और टीवी स्टार्स भी गणपति बप्पा की भक्ति के रंग में रंगे नजर आ रहे हैं और बप्पा को घर लाकर खूब उत्सव मना रहे हैं। वहीं टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम मोहिना कुमारी भी अपनी फैमिली संग विघ्नहर्ता गणेश की भक्ति ने डूबी नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने गणपति उत्सव की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में इन दिनों गणेश चतुर्थी का पर्व धूमधाम से मनाया जा रहा है। ऐसे में फिल्म और टीवी स्टार्स भी गणपति बप्पा की भक्ति के रंग में रंगे नजर आ रहे हैं और बप्पा को घर लाकर खूब उत्सव मना रहे हैं। वहीं टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम मोहिना कुमारी भी अपनी फैमिली संग विघ्नहर्ता गणेश की भक्ति ने डूबी नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने गणपति उत्सव की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


दरअसल मोहिना के बेटे आयांश की ये पहली गणेश चतुर्थी है तो इस बार लाडले के साथ यह उत्सव सेलिब्रेट करती एक्ट्रेस बेहद खुश हैं।

Bollywood Tadka

 

उन्होंने बेटे को बप्पा के दरबार ने लिए की फोटो शेयर कर लिखा- प्यारे आयांश, यह तुम्हारी पहली गणेश चतुर्थी है..ऐसी खुशी। 

Bollywood Tadka


वहीं एक तस्वीर में मोहिना अपने पति के साथ गणेश पूजा करती नजर आ रही हैं। तो अन्य में एक्ट्रेस येलो साड़ी के साथ मैचिंग ज्वेलरी पहने और माथे पर तिल्क लगाए खूबसूरत पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

 

फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट बॉक्स में अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Bollywood Tadka


बता दें, मोहिना कुमारी ने 14 अक्टूबर 2019 को उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री व आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज के छोटे बेटे सुयश रावत के साथ शादी रचाई थी। कपल की शादी खूब धूमधाम से हुई थी। वहीं अब शादी के 3 साल बाद बेटे का स्वागत करके कपल बेहद खुश है। मोहिना ने इसी साल 15 अप्रैल को बेटे आयांश को जन्म दिया था।

  

Content Writer: suman prajapati

Mohena KumaricelebratesGanesh ChaturthiHusbandsonAyaanshsee photosTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...