main page

बार-बार पॉजिटिव आ रही हैं मोहिना की कोरोना रिपोर्ट, 10 दिन इलाज करवाकर परिवार संग हॉस्पिटल से हुई डिस्चार्ज

Updated 13 June, 2020 01:00:27 PM

टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है की एक्ट्रेस और राजघराने से ताल्लुक रखने वालीं मोहिना कुमारी सिंह इन दिनों लगातारा कोरोना वायरस की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं। कोरोना पॉजिटिव होने के बाद बीते 10 दिन से मोहिना कुमारी सिंह ऋषिकेश के एम्स में अपना इलाज करवा रही थीं। वहीं हाल ही में उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। हालांकि अब भी मोहिना कोरोना से जंग लड़ रही हैं।

मुंबई: टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है की एक्ट्रेस और राजघराने से ताल्लुक रखने वालीं मोहिना कुमारी सिंह इन दिनों लगातारा कोरोना वायरस की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं। कोरोना पॉजिटिव होने के बाद बीते 10 दिन से मोहिना कुमारी सिंह ऋषिकेश के एम्स में अपना इलाज करवा रही थीं। वहीं हाल ही में उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। हालांकि अब भी मोहिना कोरोना से जंग लड़ रही हैं।

Bollywood Tadka

मोहिना की कोरोना रिपोर्ट इस बार भी पॉजिटिव आई है। इस बात का खुलासा खुद मोहिना ने ही किया। मोहिना ने कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया पर अपनी एक पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने अपने फैंस और दोस्तों का शुक्रिया अदा किया है।

Bollywood Tadka

मोहिना ने लिखा-'मैं हॉस्पिटल से घर वापस आ चुकी हूं लेकिन अब भी हम सभी कोरोना पॉजिटिव हैं। मेरा पूरा परिवार अब से आइसोलेशन में रहेगा। पता नहीं कोरोना की रिपोर्ट निगेटिव आने में और कितना समय लगेगा।' मोहिना ने अपने पोस्ट में आगे लिखा-'मैं बीते 10 दिन से कोरोना वायरस का इलाज हॉस्पिटल में करवा रही हूं।

Bollywood Tadka

अस्पताल में एडमिट होने के 5 दिन पहले ही कोरोना वायरस मेरे शरीर में प्रवेश कर चुका था। लगता है कि अभी मुझे सही होने में थोड़ा समय और लगेगा। मुझे उम्मीद है कि जल्द ही मैं कोरोना वायरस की इस लड़ाई में जीत जाऊंगी लेकिन तब कर मेरे पूरे परिवार को बहुत ही कठिन नियमों का पालन करना होगा। वैसे तो हम सभी शरीर और दिमागी तौर पर अच्छा महसूस कर रहे हैं लेकिन पूरी तरह से ठीक होने में अभी थोड़ा समय बाकी है। मुझे और मेरे परिवार को सपोर्ट करने के लिए आप सभी का धन्यवाद।'

Bollywood Tadka

हॉस्पिटल से लाइव होकर सुनाई थी कोरोना से लड़ने की कहानी

बता दें कि मोहिना ने बीते दिनों अपने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर बताया था कि वह हॉस्पिटल में किस तरह दिन काट रही हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि ये पहले से काफी बेहतर लग रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस की आंखों में आंसू भी आ गए। उन्होंने बताया कि उनकी फैमिली भी पहले से काफी ठीक हैं। आप लोगों का सपोर्ट है तो अच्छा लग रहा है।

Bollywood Tadka

मोहिना ने अक्टूबर 2019 में सुयश रावत संग शादी की थी और सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है को भी अलविदा कह दिया था। उनकी शादी काफी धूमधाम से हुई थी,जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। काम की बात करें तो मोहिना ने साल 2012 में डांस इंडिया डांस के जरिए टीवी इंजस्ट्री में कदम रखा था। इसके बाद वह दिल दोस्ती डांस और झलक दिखला जा जैसे शोज में नजर आई थीं। हालांकि उन्हें असल पहचान स्टार प्लस के सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता से मिली थी। मोहिना रेमो डिसूजा की फिल्म 'एबीसीडी: एनी बडी कैन डांस' में नजर आ चुकी हैं।  

: Smita Sharma

mohena kumarihospitalcovid19 positiveCoronavirusBollywoodBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...