main page

चर्चा में सतपाल महाराज के पोते-बहू की प्यारी सी तस्वीर,घुटनों के बल चलने की कोशिश कर रहे बेटे को निहारती दिखी मोहिना

Updated 20 July, 2022 04:49:29 PM

ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम मोहिना कुमारी की अपने बेबी बॉय आयांश रावत के साथ मदरहुड जर्नी के हर पल का आनंद ले रही हैं। मोहिना कुमारी ने इसी साल अप्रैल में पति सुयश रावत संग पहले बच्चे का स्वागत किया। बेटे के जन्म के बाद ही मोहिना अपने लाडले की झलकियां सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। हाल ही में मोहिना ने बेबी आयांश की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में मोहिना के नन्हें राजकुमार लकड़ी के पैरों के बल चलते दिख रहे हैं।

मुंबई:  ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम मोहिना कुमारी की अपने बेबी बॉय आयांश रावत के साथ मदरहुड जर्नी के हर पल का आनंद ले रही हैं। मोहिना कुमारी ने इसी साल अप्रैल में पति सुयश रावत संग पहले बच्चे का स्वागत किया। बेटे के जन्म के बाद ही मोहिना अपने लाडले की झलकियां सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में मोहिना ने बेबी आयांश की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में मोहिना के नन्हें राजकुमार लकड़ी के पैरों के बल चलते दिख रहे हैं। नन्हें आयांश पालने के पास खड़ी मां मोहिना के पास जाने की कोशिश कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

इस तस्वीर के साथ मोहिना ने लिखा-'वे कहते हैं कि एक बच्चा एक मां को जन्म देता है इसलिए हमें यहां तक कि मुझे भी एक नई मां के रूप में जो भी मदद मिल सकती है उसकी जरूरत है। मैं बिस्तर के साथ मी मी की लकड़ी की खाट का उपयोग कर रही हूं और मुझे कहना होगा कि यह मेरे बेटे के लिए दिन के दौरान एक सुखद और आराम दायक नैप्टाइम अनुभव सुनिश्चित करता है जो बदले में मुझे कुछ शांतिपूर्ण दोपहर का आनंद लेने में सक्षम बनाता है।'

 

मेरी तरफ से आप सभी को उपहार के रूप में एक MeeMee डिस्काउंट कोड है - कोड Mohena20 डालें और अपनी सभी खरीदारी पर छूट प्राप्त करें। फैंस मोहिना और उनके लाडले की इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

बता दें मोहिना कुमारी ने 14 अक्टूबर 2019 को उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री व आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज के छोटे बेटे सुयश रावत के साथ शादी रचाई थी। कपल की शादी काफी धूमधाम से हुई थी। वहीं शादी के 3 साल बाद बेटे का स्वागत करके कपल बेहद खुश है।


 

Content Writer: Smita Sharma

Mohena KumariShareAdorable Picturesonayaansh RawatSuyesh RawatSatpal MaharajBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...