main page

कोरोना से जूझ रही हैं टीवी एक्ट्रेस मोहिना सिंह, दोस्तों ने भेजा खास संदेश

05 June, 2020 10:42:07 AM

देश में कोरोना वायरस के मामले बढ़ते जा रहे हैं। बाॅलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के स्टार्स भी इसकी चपेट में आ गए हैं। हाल ही में एक्ट्रेस मोहिना सिंह और उनके पूरे परिवार के साथ कोरोना पॉजिटिव पाई गई। हैरान करने वाली बात ये है कि कुछ दिनों पहले ही मोहिना अपने पति के साथ ग्रॉसरी का सामान लेने गई थी। इस दौरान मोहिना और उनके पति ने अपनी सेफ्टी को ध्यान रखते हुए के साथ-साथ शील्ड भी पहनी हुई थी। इतनी सुरक्षा के बावजूद भी एक्ट्रेस इस वायरस की चपेट में आने से नहीं बच पाई।

मुंबई: देश में कोरोना वायरस के मामले बढ़ते जा रहे हैं। बाॅलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के स्टार्स भी इसकी चपेट में आ गए हैं। हाल ही में एक्ट्रेस मोहिना सिंह और उनके पूरे परिवार के साथ कोरोना पॉजिटिव पाई गई। हैरान करने वाली बात ये है कि कुछ दिनों पहले ही मोहिना अपने पति के साथ ग्रॉसरी का सामान लेने गई थी। इस दौरान मोहिना और उनके पति ने अपनी सेफ्टी को ध्यान रखते हुए के साथ-साथ शील्ड भी पहनी हुई थी। इतनी सुरक्षा के बावजूद भी एक्ट्रेस इस वायरस की चपेट में आने से नहीं बच पाई।

Bollywood Tadka

फिलहाल पूरे परिवार को क्वॉरेंटाइन कर दिया गया हैं। मोहिना और उनके परिवार के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद लगातार टीवी इंडस्ट्री और उनके दोस्त उनको सपोर्ट कर रहे हैं और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। मोहिना ने इंस्टग्राम पर कई फोटोस का कोलाज बनाकर शेयर किया है। इस कोलाज में मोहेना के सभी दोस्त और आर्टिस्ट उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

पोस्ट के जरिए मोहिना के लिए लिखा गया है- get well soonest mohena suyesh and parivar, lots of love। सामने आई इस तस्वीर में  शंपा गोपी कृष्णन, कोरियोग्राफर बर्टविन रवि डिसूजा, एक्टर एमी मेहता ,वरुण कालरा ,प्रेरणा बनवारी, खालिद खान, प्रतीक गनतरा नजर आ रहे हैं। मोहिना ने कैप्शन में लिखा, 'दोस्तों..।' साथ ही उन्होंने हार्ट वाला इमोजी भी पोस्ट किया। इस कैप्शन में मोहिना ने अपने सभी दोस्तों को टैग किया है।

Bollywood Tadka

बता दें कि मोहिना के साथ उनके पति सुयश, जेठानी आराध्या, आराध्या के बेटे श्रेयांश, ससुर और मंत्री सतपाल महाराज भी इस संक्रमण की चपेट में आए हैं। सतपाल महाराज की पत्नी और मोहिना की सास अमृता रावत कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं। इसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सतपाल महाराज और उनके परिवार के सभी सदस्यों के साथ ही आवास में काम करने वाले कर्मचारियों के सैंपल जांच के लिए भेजे थे। कुल 41 लोगों के सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे। इनमें से कुल 22 लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई।

 

Bollywood Tadka

 

कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद मोहिना ने सामने आ रही परेशानियों को लेकर एक पोस्ट भी लिखा था। मोहिना ने लिखा था-'हम सो नहीं पा रहे हैं। ये काफी परेशानी वाला वक्त है। खासकर मेरे छोटो के लिए और बड़ों के लिए भी लेकिन ये जल्द ठीक हो जाएगा। हम ठीक हैं। हमें कोई हक नहीं शिकायत करने का क्योंकि बाहर ऐसे कई लोग हैं जो हमसे बहुत बुरी स्थिति में है,लेकिन इसी बीच में आप सभी का धन्यवाद देना चाहूंगी। आप सभी ने इतनी दुआएं की, मैसेजेस भेजें और इतना प्यार दिखाया। इसने हमारी हिम्मत को और बढ़ा दिया । मेरे मन में आप सभी के लिए प्यार और बढ़ गया है।'

Bollywood Tadka

बता दें कि साल 2012 में मोहिना ने डांस इंडिया डांस के जरिए टीवी इंजस्ट्री में कदम रखा था। इसके बाद वह दिल दोस्ती डांस और झलक दिखला जा जैसे शोज में नजर आई थीं। हालांकि उन्हें असल पहचान स्टार प्लस के सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता से मिली थी। 


Mohena Kumari SinghfriendswishCoronavirusSuyesh RawatLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...