main page

शादी के बाद ससुराल वालों संग दिल्ली के आश्रम पहुंची मोहिना,साड़ी में दिखीं खूबसूरत

Updated 05 November, 2019 04:30:09 PM

टीवी एक्ट्रेस और राजघराने से ताल्लुक रखने वालीं मोहिना कुमारी सिंह ने 14 अक्टूबर को शादी रचाई थी। मोहिना ने उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री और आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज के छोटे बेटे सुयश रावत के संग फेरे लिए।एक्ट्रेस ने उत्तराखंड के हरिद्वार में शादी रचाई थी। कपल की शादी की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हुईं थीं।

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस और राजघराने से ताल्लुक रखने वालीं मोहिना कुमारी सिंह ने 14 अक्टूबर को शादी रचाई थी। मोहिना ने उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री और आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज के छोटे बेटे सुयश रावत के संग फेरे लिए।एक्ट्रेस ने उत्तराखंड के हरिद्वार में शादी रचाई थी। कपल की शादी की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हुईं थीं।

Bollywood Tadka,mohena singh image, mohena singh photo, mohena singh pictures

वहीं हाल ही में मोहिना पति सुयश के साथ दिल्ली के पंजाबी बाग आश्रम में पहुंची। इस दौरान उनके साथ ससपराल वाले भी थे। उनकी इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हुई। सामने आईं इन तस्वीरों में मोहिना ओरेंज कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं।

Bollywood Tadka,mohena singh image, mohena singh photo, mohena singh pictures

इसके साथ उन्होंने रेड दुपट्टा सिर पर लिया था। तस्वीरों में वह फूलों का एक गुलदस्ता पकड़े दिख रही हैं। वहीं उनके पति कुर्ते पजामे में हैंडसम लग रहे हैं। कपल की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka,mohena singh image, mohena singh photo, mohena singh pictures

काम की बात करें तो उन्हें आखिरी बार टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में देखा गया था। इस सीरियल में उन्होंने कीर्ति सिंघानिया का किरदार निभाया था। वहीं एक इंटरव्यू में मोहिना ने बताया था कि शादी के बाद वह इंडस्ट्री से किनारा कर लेंगी। मोहिना रेमो डिसूजा की फिल्म 'एबीसीडी: एनी बडी कैन डांस' में नजर आई थीं। 
 

 

: Smita Sharma

Mohena Kumari SinghvisitPunjabi Bagh AshramDelhihubbySuyash RawatLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...