main page

पहाड़ों में खुशी:बेटे संग मोहिना ने शेयर की वीडियो, मम्मी संग ढोल की बीट एंजाॅय करते नन्हें आयांश

Updated 02 November, 2022 03:26:00 PM

रीवावंश की राजकुमारी,सतपाल महाराज की बहू और एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह इन दिनों अपनी मदरहुड लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। मोहिना ने इसी साल अप्रैल में पति सुयश रावत संग प्यारे से बेटे का स्वागत किया जिसका नाम उन्होंने आयांश रावत रखा। वह अक्सर अपने लाडले की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में मोहिना ने बेटे अयांश की बेहद ही प्यारी वीडियो फैंस के साथ शेयर की। इस वीडियो में आयांश मम्मी मोहिना के साथ डोल की बीट को एंजाॅय करते नजर आ रहे हैं।

मुंबई: रीवावंश की राजकुमारी,सतपाल महाराज की बहू और एक्ट्रेस  मोहिना कुमारी सिंह इन दिनों अपनी मदरहुड लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। मोहिना ने इसी साल अप्रैल में पति सुयश रावत संग प्यारे से बेटे का स्वागत किया जिसका नाम उन्होंने आयांश रावत रखा। वह अक्सर अपने लाडले की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में मोहिना ने बेटे अयांश की बेहद ही प्यारी वीडियो फैंस के साथ शेयर की। इस वीडियो में आयांश मम्मी मोहिना के साथ डोल की बीट को एंजाॅय करते नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो मोहिना ब्राउन सूट में खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने ब्लैक स्वैटर पेयर किया है। वहीं नन्हें अयांश ऑफ व्हाइट कलर के विंटर आउटफिट में प्यारे लग रहे हैं।

Bollywood Tadka

आयांश ने सिर पर आउटफिट से अटैच कैप विअर की है जो उनके लुक को और क्यूट बना रही है। वीडियो के साथ मोहिना ने लिखा-'पहाड़ों में खुशी। #डियर आयांश।' फैंस मोहिना और उनके लाडले की इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

कुछ दिनों पहले मोहिना ने आयांश के साथ एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें मां-बेटे की जोड़ी ट्रेडिशनल लुक में दिख रही थी। मोहिना ने रेड लहंगे में खूबसूरत दिखीं। इस लहंगे के साथ मोहिना ने रानी पिंक कलर का दुपट्टा पेयर किया था। वहीं  उनके बेटे येलो कुर्ता-पजामा और मुकुट पहने कान्हा लुक में नजर आए। मनमोहक तस्वीर शेयर कर मोहिना ने लिखा-'मेरा कान्हा'। 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Mohena KumariSonAyaanshDholMommyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood CelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment News

loading...