main page

मोहित और अदिति मलिक ने बेटे संग शेयर की Heart Winning तस्वीरें, मम्मी-पापा के साथ मस्ती करता दिखा एकबीर

Updated 21 August, 2022 01:03:16 PM

19 अगस्त को जन्माष्टमी का त्योहार खूब धूमधाम से मनाया गया। लोग मंदिरों और घरों में पूजा-अर्चना कर जन्माष्टमी सेलिब्रेट करते नजर आए। सेलिब्रेटीज घर में अपने बच्चों को लिटिल कान्हा बनाकर फोटोज और वीडियोज शेयर कर लोगों का दिल जीतते नजर आए। इसी बीच अब टीवी कपल मोहित मलिक और आदिति मलिक ने भी अपने बेटे एक

बॉलीवुड तड़का टीम. 19 अगस्त को जन्माष्टमी का त्योहार खूब धूमधाम से मनाया गया। लोग मंदिरों और घरों में पूजा-अर्चना कर जन्माष्टमी सेलिब्रेट करते नजर आए। सेलिब्रेटीज घर में अपने बच्चों को लिटिल कान्हा बनाकर फोटोज और वीडियोज शेयर कर लोगों का दिल जीतते नजर आए। इसी बीच अब टीवी कपल मोहित मलिक और आदिति मलिक ने भी अपने बेटे एकबीर की कृष्णा के लुक में झलक शेयर की, जो सोशल मीडिया पर खूब देखी जा रही हैं।

Bollywood Tadka


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि मोहित और अदिति मलिक अपने लाडले के साथ झूले में मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

वहीं नन्हा एकबीर बालों पर मोर पंख लगाए बेहद प्यारा लग रहा है और पापा की गोद में पोज दे रहा है।

Bollywood Tadka

 

एक तस्वीर में मोहित अपने बेटे को मुरली थमाते दिख रहे हैं। एक वीडियो में मोहित और अदिति अपने बेटे को गोद में खूब डांस भी करते दिख रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mohit Malik (@mohitmalik1113)


बता दें, अदिति और मोहित दोनों एक दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद साल 2010 में शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के 10 साल बाद इस कपल के घर बेटे की किलकारी गूंजी। अदिति ने 27 अप्रैल 2021 को बेटे को जन्म दिया, जिसका नाम एकबीर है। 

 

Content Writer: suman prajapati

Mohit MalikAddite Malikshareheart winningsonEkbirTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...