main page

'तू ही सिड तू ही नाज है...सिडनाज की प्रेम कहानी को बयां करता है इंडियन आइडल फेम मोहित चोपड़ा का साॅन्ग 'सिद्धार्थ की शहनाज'

Updated 15 September, 2021 11:20:45 AM

''बिग बाॅस 13'' के विनर और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला अब हमारे बीच नहीं हैं। सिद्धार्थ ने महज 40 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। अब सिद्धार्थ की यादें ही हैं जो फैंस और उनके करीबियों के जीने का सहारा है। सिद्धार्थ के जाने के बाद उनकी फैमिली और रयूमर्ड गर्लफ्रेंड शहनाज पूरी तरह टूट गईं हैं। वहीं सिद्धार्थ के फैंस और चाहने वाले एक्टर की याद में कोई ना कोई पोस्ट शेयर कर रहे हैं। इसके साथ ही वह सिद्धार्थ के गम में टूट चुकी शहनाज का हौंसला बढ़ा रहे हैं। इसी बीच इंडियन आइड फेम मोहित चोपड़ा ने सि

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' के विनर और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला अब हमारे बीच नहीं हैं। सिद्धार्थ ने महज 40 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। अब सिद्धार्थ की यादें ही हैं जो फैंस और उनके करीबियों के जीने का सहारा है। सिद्धार्थ के जाने के बाद उनकी फैमिली और रयूमर्ड गर्लफ्रेंड शहनाज पूरी तरह टूट गईं हैं। वहीं सिद्धार्थ के फैंस और चाहने वाले एक्टर की याद में कोई ना कोई पोस्ट शेयर कर रहे हैं। इसके साथ ही वह सिद्धार्थ के गम में टूट चुकी शहनाज का हौंसला बढ़ा रहे हैं। इसी बीच इंडियन आइड फेम मोहित चोपड़ा ने सिद्धार्थ को स्पेशकल ट्रिब्यूट दिया।

Bollywood Tadka

इसके साथ ही उन्होंने शहनाज का भी हौंसला बढ़ाया। मोहित चौहान ने सिद्धार्थ की शहनाज नाम का एक साॅन्ग लाॅन्च किया। इस साॅन्ग में सिडनाज की खूबसूरत जर्नी को दर्शाया है।

 Bollywood Tadka

साॅन्ग के जरिए जहां शहनाज की हिम्मत बढ़ाई जा रही हैं। वहीं लाइन तू ही सिड और तू नाज के जरिए फैंस को शहनाज में ही सिद्धार्थ को देखने की बात कही जा रही है। फैंस इस गाने को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बीते दिनों ही खबरें आईं थी सिद्धार्थ के जाने के गम में डूबी एक्ट्रेस बहुत कम खा रही हैं  ऐसे में सिद्धार्थ की मां अपना गम भूल शहनाज की पूरी देखभाल कर रही हैं। वहीं अब खबरें आ रही हैं कि शहनाज की हालात को देखकर सिद्धार्थ की मां ने एक अहम फैसला लिया है।

Bollywood Tadka

रिपोर्ट के मुताबिक रीता, शहनाज को काम पर वापस जाने के लिए मोटिवेट कर रही हैं।वह उन्हें दोस्तों से मिलने के लिए बोल रही हैं ताकि वह अपने दुख को भूल कर काम पर फोकस करें।

Bollywood Tadka

खबर ये भी है कि रीता नहीं चाहतीं कि शहनाज हमेशा शोक मनाती रहें और डिप्रेशन में चली जाएं। शहनाज काम में बिजी रखकर अपनी नॉर्मल लाइफ जीनी होगी तभी वह सिद्धार्थ के गम से बाहर निकल पाएंगी।

Bollywood Tadka

शहनाज और सिद्धार्थ बिग बाॅस 13 के दौरान पहली बार मिले थे। शो में उनकी दोस्ती और खट्टी मीठी नोक-झोंक को फैंस ने काफी पसंद किया। फैंस इस कपल को सिडनाज नाम से बुलाते हैं। घर के बाहर भी सिद्धार्थ और शहनाज की दोस्ती कायम रही। दोनों कई शोज और डिनर के दौरान एक-साथ स्पाॅट हुए हैं। सिद्धार्थ के निधन के बाद खबर आई थी कि एक्टर पने आखिरी पलों में शहनाज के साथ ही थे। सिद्धार्थ ने शहनाज की गोद में ही अंतिम सांस ली थी।


mohit chopratributeSidharth Shuklasidharth ki shehnaazshehnaaz gillSidNaazBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...