main page

मोहित और अदिति ने धूमधाम से सेलिब्रेट की बेटे की पहली लोहड़ी, 2 दिन पहले ही 9 महीने के इकबीर की रिपोर्ट आईं थी पाॅजिटिव

Updated 14 January, 2022 11:26:55 AM

टीवी कपल मोहित मलिक और अदिति मलिक के 9 महीने के बेटे इकबीर की दो दिन पहले ही कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई थी। इस खबर ने उनके फैंस काफी चिंतित नजर आए थे। वहीं बेटे की रिपोर्ट पॉजिटिव आने को लेकर कपल भी बेहद परेशान था और उन्होंने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए लिखा था कि एकबीर बहुत जल्द इससे लड़कर ठीक होगा। मोहित और अदिति बेटे का पूरा ख्याल रख रहे हैं।

मुंबई: टीवी कपल मोहित मलिक और अदिति मलिक के 9 महीने के बेटे इकबीर की दो दिन पहले ही कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई थी। इस खबर ने उनके फैंस काफी चिंतित नजर आए थे। वहीं बेटे की रिपोर्ट पॉजिटिव आने को लेकर कपल भी बेहद परेशान था और उन्होंने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए लिखा था कि एकबीर बहुत जल्द इससे लड़कर ठीक होगा। मोहित और अदिति बेटे का पूरा ख्याल रख रहे हैं।

Bollywood Tadka

इसी बीच कपल ने 13 जनवरी को अपने बेटे की पहली लोहड़ी सेलिब्रेट की, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने फैंस के साथ शेयर की हैं। हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि इकबीर कोरोना नेगेटिव हो गए हैं या नहीं।

Bollywood Tadka

कपल की बेटे के साथ लोहड़ी सेलिब्रेशन की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं।  

Bollywood Tadka

इस दौरान इकबीर, मोहित और अदिति तीनों ट्रेडिशनल लुक में दिखे। लुक की बात करें तो अदिति सूट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। मोहित इस दौरान ब्लैक लुक में दिखे। वहीं नन्हें इकबीर कुर्ते पजामे में क्यूट लग रहे हैं। एक तस्वीर में मोहित और अदिति लाडले संग पोज दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

वहीं कुछ तस्वीरों में मोहित और अदिति नजर आ रहे हैं। फैंस इस फैमिली की लोहड़ी सेलिब्रेशन की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें अदिति और मोहित दोनों एक दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद साल 2010 में शादी के बंधन में बंधे। शादी के 10 साल बाद इस कपल के घर बेटे की किलकारी गूंजी। अदिति ने 27 अप्रैल 2021 को बेटे को जन्म दिया। 

 


mohit malikAddite malikcelebratesonEkbirFirst LohriLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...