main page

Good News:मोहित मलिक के घर गूंजी बेटे की किलकारी,शादी के दस साल बाद पेरेंट्स बना कपल

Updated 30 April, 2021 07:39:54 AM

टीवी इंडस्ट्री से हार ही में एक खुशखबरी आई हैं। छोटे पर्दे की सबसे चहेती जोड़ियों में से एक मोहित मलिक और अदिति शिरवाइकर के घर नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी है। अदिति ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है।कपल ने इस खुशखबरी को अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर साझा किया है।अदिति ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की है। इस तस्वीर में वह अपने शाहजादे की उंगली थामें हैं।

मुंबई: टीवी इंडस्ट्री से हार ही में एक खुशखबरी आई हैं। छोटे पर्दे की सबसे चहेती जोड़ियों में से एक मोहित मलिक और अदिति शिरवाइकर के घर नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी है। अदिति ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है।

Bollywood Tadka

कपल ने इस खुशखबरी को अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर साझा किया है।अदिति ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की है। इस तस्वीर में वह अपने शाहजादे की उंगली थामें हैं।

Bollywood Tadka

इसके साथ उन्होंने लिखा- 'डियर यूनिवर्स थैंक यू। रात की नींदें में उठना और उसके साथ सब कुछ जो आता है। हम खुद को बहुत भाग्यशाली समझते है कि हम एक बेटे के माता पिता बने हैं। 2 से 3 बनने का सफर। हमेशा के लिए खुश।' 

Bollywood Tadka

वहीं मोहित मलिक ने भी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह पत्नी का हाथ थामें दिखे रहे हैं। वहीं उनका लाडला पालने में सोया है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि अदिति और मोहित इस साल मई के महीने में अपने पहले बच्चे को वेलकम करने वाले थे लेकिन अदिति ने 29 अप्रैल को ही बेटे को जन्म दिया। दिसंबर के महीने में ही अदिति और मोहित ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर पोस्ट शेयर कर ये गुड न्यूज़ शेयर की थी। शादी के दस साल बाद इस कपल के घर में खुशियां आई हैं।

Bollywood Tadka

मोहित और अदिति की मुलाकात 'बनूं मैं तेरी दुल्हन' के सेट पर हुई ती। कुछ महीनों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों की शादी 1 दिसंबर 2010 को हुई थी। मोहित टीवी के जाने-माने एक्टर हैं।
 


mohit malikaditi malikblessedbaby boyLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...