main page

मोहित मलिक और अदिति ने अपने बेटे का रखा ये प्यारा-सा नाम, पोस्ट शेयर कर कपल ने किया खुलासा

Updated 13 May, 2021 03:49:31 PM

मोहित मलिक और अदिति मलिक इन दिनों पैरेटिंग लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं। हाल ही में अदिति ने बेटे को जन्म दिया है। भगवान के इस अनमोल तोहफे को पाकर कपल बहुत खुश है। दोनों सोशल मीडिया पर बेटे के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते ही रहते हैं। हाल ही में मोहित ने तस्वीर और अदिति ने वीडियो शेयर कर बेटे के नाम का खुलासा किया है।

मुंबई. मोहित मलिक और अदिति मलिक इन दिनों पैरेटिंग लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं। हाल ही में अदिति ने बेटे को जन्म दिया है। भगवान के इस अनमोल तोहफे को पाकर कपल बहुत खुश है। दोनों सोशल मीडिया पर बेटे के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते ही रहते हैं। हाल ही में मोहित ने तस्वीर और अदिति ने वीडियो शेयर कर बेटे के नाम का खुलासा किया है।

Bollywood Tadka
तस्वीर में मोहित पत्नी और बेटे के साथ नजर आ रहे हैं और सामने बेटे के नाम वाली स्लेट रखी हुई है। जिस पर एकबीर लिखा हुआ है। तस्वीर शेयर करते हुए मोहित ने लिखा- 'मेरे बहादुर, आप दुनिया के सबसे कठिन समय में हमारे जीवन में आए हैं जिसने हमें इतनी ताकत, प्यार और सकारात्मकता प्रदान की है! आप हमें आशान्वित भविष्य देते हैं। हम आपको प्यार करते हैं।

Bollywood Tadka

वहीं वीडियो में मोहित और आदिति एक स्लेट पर अपने बेटे का नाम लिखते दिखाई दे रहे हैं। पीछे बैकग्राउंड में 'तुम मिले तो लम्हे थम गए' गाना चल रहा है। वीडियो शेयर करते हुए अदिति ने लिखा- 'नाम में क्या रखा है? वैसे आप बहादुर हैं, आप पॉजिटिव हैं, आप स्ट्रॉन्ग हैं और आप हमारी स्ट्रेंथ हैं और हमारी सारी प्रार्थनाएं सुन ली गईं, हमारे एकबीर! हम आपको प्यार करते हैं।' इसके साथ ही अदिति ने एक दिल वाला इमोजी भी बनाया है। फैंस इस तस्वीर और वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं।

बता दें मोहित और अदिति शादी के 10 साल बाद माता-पिता बनने का फैसला लिया।  29 अप्रैल 2021 को बेटे को जन्म दिया। मोहित ने तस्वीर शेयर कर ये खुशखबरी फैंस को दी थी। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

mohit malikaditi maliknameson ekbirLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...