main page

पिता के निधन से टूटे एक्टर मोहित मलिक, दो दिन बाद पोस्ट शेयर कर बयां किया दुख

Updated 13 August, 2021 05:26:48 PM

टीवी सीरियल कुल्फी कुमार बाजेवाला फेम मोहित मलिक इन दिनों बेहद दुख भरे दौर से गुजर रहे हैं, क्योंकि दो दिन पहले ही उन्होंने अपने पिता हरीष मलिक को खोया है। मोहित अपने पिता के निधन के गम से उबर नहीं पा रहे हैं। हाल ही में उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट शेयर कर अपना दुख बयां किया है। मोहित ने अपने और अपने परिवार की ओर से एक दुखद पोस्ट शेयर किया है। अपने पोस्ट में मोहित ने लिखा- “हमनें दो दिन पहले अपने पिता को खो दिया...ये एक अपूरणीय क्षति है। हालांकि हम जानते थे कि वह एक फाइटर हैं, वह लड़े और लड़े। उन्ह

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी सीरियल कुल्फी कुमार बाजेवाला फेम मोहित मलिक इन दिनों बेहद दुख भरे दौर से गुजर रहे हैं, क्योंकि दो दिन पहले ही उन्होंने अपने पिता हरीष मलिक को खोया है। मोहित अपने पिता के निधन के गम से उबर नहीं पा रहे हैं। हाल ही में उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट शेयर कर अपना दुख बयां किया है।


 


मोहित ने अपने और अपने परिवार की ओर से एक दुखद पोस्ट शेयर किया है। अपने पोस्ट में मोहित ने लिखा- “हमनें दो दिन पहले अपने पिता को खो दिया...ये एक अपूरणीय क्षति है। हालांकि हम जानते थे कि वह एक फाइटर हैं, वह लड़े और लड़े। उन्हें खोने का दर्द जितना ज्यादा है, उतना ही हम जानते हैं कि वो इससे ज्यादा बेहतर जगह पर हैं और हम उनसे दोबारा जल्द मिलेंगे हमारी नई जिंदगी में। वह फिर से हमारा पालन करेंगे और हमें रास्ता दिखाएंगे।”


एक्टर ने आगे लिखा- “हम आपसे बेहद प्यार करते हैं पापा। हम वादा करते हैं कि हम हमेशा मुस्कुराते रहेंगे क्योंकि आप ऐसा ही चाहते थे।”

 

मोहित मलिक के काम की बात करें तो वह टीवी के जाने-माने एक्टर हैं। वह डोरी अरमानों की, कुल्फी कुमार बाजेवाला और लॉकडाउन की लव स्टोरी जैसे चर्चित सीरियल्स में नजर आ चुके हैं।


Mohit MalikfatherdiesexpressedgriefTV NewsTV News and GossipTV Celebrity NewsEntertainment
loading...