main page

टीवी एक्ट्रेस अदिति मलिक की हुई गोद भराई, बीवी पर यूं प्यार लुटाते आए नजर एक्टर मोहित मलिक

Updated 25 February, 2021 11:08:30 AM

टीवी का मशहूर कपल मोहित मलिक और अदिति मलिक के घर जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली है। एक्ट्रेस जल्द ही बच्चे की मां बनने वाली हैं। कपल पेरेंट्स बनने के लिए बेहद खुश और एक्साइटड है। बीते दिन अदिति की गोदभराई की रस्म हुई। जिसकी तस्वीरें मोहित ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। बेबी शॉवर की तस्वीरें शेयर कर

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी का मशहूर कपल मोहित मलिक और अदिति मलिक के घर जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली है। एक्ट्रेस जल्द ही बच्चे की मां बनने वाली हैं। कपल पेरेंट्स बनने के लिए बेहद खुश और एक्साइटड है। बीते दिन अदिति की गोदभराई की रस्म हुई। जिसकी तस्वीरें मोहित ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। बेबी शॉवर की तस्वीरें शेयर कर एक्टर ने अपने आने वाले बच्चे के और पत्नी के प्रति खुशी जाहिर की है। अब ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 

मोहित मलिक ने इंस्टाग्राम पर अदिति के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा,'' नवारी आली, मुबारक हो माई लव! '' तस्वीरों में मोहित अदिति को किस करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं अदिति भी इस दौरान बेहद खुश लग रही हैं।

Bollywood Tadka

 

तस्वीर में अदिति ग्रीन साड़ी के ऊपर पिंक दुपट्टा लिए दिखाई दे रही हैं। वहीं मोहित ब्लैक कुर्ता में परफेक्ट नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

 


बता दें, मोहित मलिक और अदिति की पहली मुलाकात 'मिली' के सेट पर हुई थी। जिसके बाद दोनों को प्यार हो गया।

Bollywood Tadka

कपल ने दिसंबर 2010 में शादी रचाई थी। कपल की शादी को 10 साल पूरे हो गए हैं। यह कपल 10 साल बाद पैरेंट बनने जा रहा है। ये कपल का पहला बेबी होगा। 

Bollywood Tadka


वर्कफ्रंट पर, मोहित इन दिनों 'लॉकडाउन की लव स्टोरी' सीरियल में नजर आ रहे हैं।   

 

 

Content Writer: suman prajapati

Mohit MalikwifeAditi Malikbaby showerphotosTV NewsTV Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...