main page

6 महीने की हुई मोहित मारवाह और अंतरा मोतीवाला की बेटी, कपल ने धूमधाम से सेलिब्रेट किया थिया का हाफ ईयर बर्थडे

Updated 22 April, 2022 04:44:33 PM

एक्टर अनिल कपूर के भांजे मोहित मारवाह 20 अक्तूबर 2021 को पिता बने थे। एक्टर की पत्नी अंतरा मोतीवाला ने बेटी को जन्म दिया था। कपल की लाडली थिया 6 महीने की हो गई हैं। मोहित और अंतरा ने बेटी का हाफ बर्थडे सेलिब्रेट किया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

मुंबई. एक्टर अनिल कपूर के भांजे मोहित मारवाह 20 अक्तूबर 2021 को पिता बने थे। एक्टर की पत्नी अंतरा मोतीवाला ने बेटी को जन्म दिया था। कपल की लाडली थिया 6 महीने की हो गई हैं। मोहित और अंतरा ने बेटी का हाफ बर्थडे सेलिब्रेट किया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
अंतरा ने इंस्टा स्टोरी में तीन तस्वीरें शेयर की है, पहली तस्वीर में थिया बैलून के साथ खेलती नजर आ रही है। दूसरी तस्वीर थिया का केक दिखाई दे रहा है। तीसरी तस्वीर में अंतरा बेटी को गोद में देखकर केक काटती हुई नजर आ रही है। मोहित भी साथ में दिखाई दे रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें अगस्त में अंतरा की गोदभराई हुई थी, जिसमें अर्जुन कपूर, सोनम, खुशी और शनाया भी शामिल हुए थे। अंतरा ने अपने गोदभराई समारोह को खास बनाने के लिए सभी का शुक्रिया भी अदा किया था।

Bollywood Tadka
जनकारी के लिए बता दें मोहित, अनिल, बोनी कपूर और संजय कपूर की बहन रीना मारवाह और उनके पति संदीप मारवाह के बड़े बेटे हैं। वहीं अंतरा अनिल अंबानी की पत्नी टीना अंबानी की भांजी है। मोहित और अंतरा की शादी साल 2018 में यूएई में हुई थी। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Mohit MarwahAntara Motiwaladaughter thiya6 months oldBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...