main page

शादी के बाद मोहित रैना ने सुनाई पत्नी अदिति संग अपनी लव स्‍टोरी, बोले- रिश्ते का आधार दोस्ती है, परिवार से उनका हाथ मांगा और आगे बढ़ने का फैसला लिया

Updated 14 January, 2022 03:41:59 PM

''देवो के देव.. महादेव'' फेम मोहित रैना ने 1 जनवरी 2022 को गर्लफ्रेंड अदिति से शादी की। एक्टर ने शादी की तस्वीरें भी फैंस के साथ शेयर की थी, जिन्हें खूब पसंद किया गया। अब हाल ही में मोहित ने अदिति संग अपनी लवस्टोरी और पहली मुलाकात से लेकर शादी तक के सफर के बारे में बताया है।

मुंबई. 'देवो के देव.. महादेव' फेम मोहित रैना ने 1 जनवरी 2022 को गर्लफ्रेंड अदिति से शादी की। एक्टर ने शादी की तस्वीरें भी फैंस के साथ शेयर की थी, जिन्हें खूब पसंद किया गया। अब हाल ही में मोहित ने अदिति संग अपनी लवस्टोरी और पहली मुलाकात से लेकर शादी तक के सफर के बारे में बताया है।

Bollywood Tadka
मोहित रैना ने कहा- यह कोई सुनियोजित मामला नहीं था, बल्कि एक संक्षिप्त नोटिस का निर्णय था जो हमने लिया। यह बस हो गया और सब कुछ ठीक हो गया। शादी की खबर देने पर मुझे ऐसी प्रतिक्रिया की उम्मीद नहीं थी। यह मेरे लिए हृदयस्पर्शी, सुंदर और भावनात्मक था। इससे मुझे एहसास हुआ कि, लोग मुझसे कितना प्यार करते हैं। मैं हमेशा एक प्राइवेट व्यक्ति रहा हूं। एक अभिनेता के लिए, कुछ ऐसा होना चाहिए जो सिर्फ आपका हो, आपके दिल के करीब हो और यह व्यक्तिगत रूप से मेरे बहुत करीब था। इसलिए मैं इसे कम महत्वपूर्ण तरीके से करना चाहता था।

Bollywood Tadka
मोहित रैना ने आगे कहा- यह एक खूबसूरत एहसास था। ऐसी भावनाएं थीं, जो सुंदर और शुद्ध थे। शादी के बारे में मैं कहूंगा कि, ये एक सपना था। रिश्ते का आधार दोस्ती है। हम कुछ साल पहले मिले थे। हमारी दोस्ती के कुछ वर्षों के बाद, जो समय के साथ विकसित हुई, हमने पारस्परिक रूप से इसे आगे बढ़ाने का फैसला किया। यह महामारी (दूसरी लहर) के दौरान था, मैं उनका हाथ मांगने के लिए उनके परिवार से मिला। फिर, परिवारों ने मुलाकात की और इसे आगे बढ़ाने का फैसला किया।

Bollywood Tadka

इसके अलावा मोहित रैना ने कहा- प्यार किया जाना, प्यार में होना, चाहना, और अच्छे और बुरे पलों को किसी ऐसे व्यक्ति के साथ बिताना जो आपकी परवाह करता है, एक बहुत अच्छा एहसास है। मैं काफी भाग्यशाली था।

Content Writer: Parminder Kaur

mohit rainarevealslove storywife aditiBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...