main page

हॉस्पिटल में भर्ती हुए 'मोलक्की' फेम अमर उपाध्याय, एक्टर के घुटने की हुई सर्जरी

Updated 08 July, 2021 05:23:02 PM

शो ''मोलक्की'' फेम अमर उपाध्याय को हाल में अस्पताल में भर्ती करवाया गया। एक्टर का पैर चलते-चलते ट्विस्ट हो गया था। जिसके कारण उनका लिगामेंट टिअर हो गया। अमर के घुटने की सर्जरी की गई है और अब वह रिकवर कर रहे हैं। अमर ने अपनी हेल्थ के बारे में मीडिया से भी बात की है।

मुंबई. शो 'मोलक्की' फेम अमर उपाध्याय को हाल में अस्पताल में भर्ती करवाया गया। एक्टर का पैर चलते-चलते ट्विस्ट हो गया था। जिसके कारण उनका लिगामेंट टिअर हो गया। अमर के घुटने की सर्जरी की गई है और अब वह रिकवर कर रहे हैं। अमर ने अपनी हेल्थ के बारे में मीडिया से भी बात की है।

Bollywood Tadka
अमर ने कहा- 'दरअसल चलते-चलते मेरा पैर ट्विस्ट हो गया था तो लिगामेंट टिअर हो गया था। मेरे घुटने में पहले से ही प्रॉब्लम थी, लेकिन मैं लॉकडाउन की वजह से उस पर ध्यान नहीं दे पाया। फिर बाद में गोवा में 'मोलक्की' की शूटिंग भी शुरू हो गई थी। इसके कारण सर्जरी में और भी देरी हो गई। आखिरकार मैंने अब सर्जरी करवाई है और मैं अभी भी अस्पताल में ही हूं।'

Bollywood Tadka
अमर ने आगे कहा- उनकी सर्जरी सही तरह से हो गई और वह एकदम ठीक हैं। इससे 'मोलक्की' में उनके शूट पर भी असर नहीं पड़ेगा क्योंकि कहानी में उनके किरदार यानी वीरेंद्र प्रताप सिंह को भी टांग में चोट लगी है।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो अमर ने अपने करियर की शुरुआत 1993 में टीवी शो 'देख भाई देख' से की थी। इसके बाद अमर ने शो 'क्यूंकि सास भी कभी बहू थी' में मिहिर का रोल किया। जिससे उन्हें अलग पहचान मिली। अब अमर शो 'मोलक्की' वीरेंद्र प्रताप सिंह के किरदार में नजर आ रहे हैं। अमर ने कई फिल्मों में भी काम किया है।  


molkkifameamar upadhyayadmittedhospitalLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...