main page

प्रेग्रेंसी में भी कायम 'मिसेज कपूर 'का स्टाइल: अब अनारकली सूट में आलिया ने दिखाया खूबसूरत अंदाज, चेहरे पर साफ दिखा प्रेग्नेंसी ग्लो

Updated 02 August, 2022 01:42:01 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। इसका उनके चेहरे पर ग्लो भी साफ नजर आ रहा है। अब तक आलिया की कई ऐसे लुक्स सामने आए हैं जिससे पता चलता है कि आलिया अपने प्रेग्नेंसी के दिनों में भी हर तरह के आउटफिट्स पहनने को पूरी तरह से तैयार हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। इसका उनके चेहरे पर ग्लो भी साफ नजर आ रहा है। अब तक आलिया की कई ऐसे लुक्स सामने आए हैं जिससे पता चलता है कि आलिया अपने प्रेग्नेंसी के दिनों में भी हर तरह के आउटफिट्स पहनने को पूरी तरह से तैयार हैं।

Bollywood Tadka

उनके स्टाइलिंग सेंस में इसका जरा भी असर नहीं पड़ा है। आलिया ने मिनी ड्रेस से लेकर पैंटसूट और ट्रेडिशनल आउटफिट से फैंस को इंप्रेस किया।

Bollywood Tadka

इसी बीच एक बार फिर आलिया की कुछ खूबसूरत तस्वीरें सामने आईं हैं। दरअसल, मंगलवार सुबह आलिया को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया।आलिया ने एयरपोर्ट के लिए एथनिक लुक को चुना।

Bollywood Tadka

लुक की बात आलिया ने फूलों की कढ़ाई वाला ब्लश-टोन अनाकली सूट कैरी किया था। इस लुक को उन्होंने ओपन हेयर्स और झुमकों से कंप्लीट किया था। आलिया ने इस दौरान हील्स कैरी की थी। आलिया की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो आलिया हाल ही में  'RRR' और 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में नजर आ चुकीं हैं। अपकमिंग फिल्म की बात करें तो आलिया की फिल्म 'डार्लिंग्स' ओटीटी पर रिलीज हो रही हैं। इसके अलावा आलिया रणबीर कपूर के साथ अपनी पहली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र', रणवीर सिंह के साथ राॅकी रानी की प्रेम कहानी में नजर आएंगी। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Mom-to-beAlia Bhattpregnancyfashion gameAnarkali suitBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...