main page

बाॅडी हग्गिंग ड्रेस में 9 महीने प्रेग्रेंट प्रणिता सुभाष ने फ्लाॅन्ट किया बेबी बंप, jacuzzi में चिल करती दिखीं Mom To Be एक्ट्रेस

Updated 04 June, 2022 12:01:11 PM

''हंगामा 2'' फेम प्रणिता सुभाष इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजाॅय कर रही हैं। वह इस खूबसूरत फेस की यादों को कैमरों में संजो रही हैं। प्रणिता सुभाष अपनी प्रेग्नेंसी के तीसरे ट्राइमिस्टर में हैं और वह कभी भी मां बन सकती हैं। प्रणिता सुभाष अक्सर  अपने बेबी बंप फ्लाॅन्ट करते की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। हाल ही में प्रणिता सुभाष ने खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं।

मुंबई: 'हंगामा 2' फेम प्रणिता सुभाष इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजाॅय कर रही हैं। वह इस खूबसूरत फेस की यादों को कैमरों में संजो रही हैं। प्रणिता सुभाष अपनी प्रेग्नेंसी के तीसरे ट्राइमिस्टर में हैं और वह कभी भी मां बन सकती हैं। प्रणिता सुभाष अक्सर  अपने बेबी बंप फ्लाॅन्ट करते की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। हाल ही में प्रणिता सुभाष ने खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में Mom To Be एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है। लुक की बात करें तो  प्रणिता सुभाष ब्लैक कलर की बाॅडी हग्गिंग ड्रेस में नजर आ रही हैं। नो मेकअप लुक में भी प्रणिता के चेहरे का ग्लो देखते बन रहा है।

Bollywood Tadka

ओपन हेयर और हैट प्रणिता के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। बेबी बंप पर हाथ रख वह स्टाइलिश अंदाज में पोज दे रही हैं। अभी के लिए अंतिम सेट वजन के हर पाउंड, हर खिंचाव के निशान, मेरा  कद्दू चेहरा..बड़ी नाक को गले लगाते हुए वह सब पैल्विक दर्द, दिल जलता है और थकान..मैं खुद को बताती हूं कि यह सब इसके लायक है।

Bollywood Tadka

इससे पहले प्रणिता ने जो तस्वीरें शेयर की थी उसमें वह jacuzzi में चिल करती नजर आ रही हैं। ब्लैक बिकिनी में वह बेहद बोल्ड दिख रही हैं। हाथ में साबुन का झाग लिए वह मुस्कुराते हुए पोज दे रही हैं। फैंस प्रणिता की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

प्रणिता ने पिछले साल 30 मई 2021 को बैंग्लुरु बेस्ड बिजनेसमैन नीतिन राजू के साथ शादी की थी और उन्होंने अपनी शादी की जानकारी फैंस को 1 जून को सोशल मीडिया के जरिए दी थी। साल 202 11 अप्रैल को अपनी प्रेग्नेंसी की खबर शेयर की थी। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो प्रणिता सुभाष खिरी बार टॉलीवुड में फिल्म एनटीआर: कथानायकुडु (2019) में देखा गया था। प्रणिता बाॅलीवुड डेब्यू भी कर चुकी हैं। वह शिल्पा शेट्टी के साथ 'हंगामा 2' और अजय देवगन की फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आईं हैं। 
 

Content Writer: Smita Sharma

Mommy-To-BePranitha SubhashBaby BumppicturesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...