main page

एमएमएस लीक होने से टूटा था रिश्ता, अब साउथ इंडियन लड़के संग शादी करेंगी 37 की मोना सिंह!

Updated 08 September, 2019 03:42:18 PM

टीवी एक्ट्रेस मोना सिंह इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। खबरें हैं कि मोना को रियल लाइफ में प्यार हो गया है। इसके साथ ही ये भी कहा जा रहा है कि मोना किसी शख्स को पिछले कुछ टाइम से डेट कर रही हैं और जल्द शादी करने का प्लान बना रही हैं।

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस मोना सिंह इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। खबरें हैं कि मोना को रियल लाइफ में प्यार हो गया है। इसके साथ ही ये भी कहा जा रहा है कि मोना किसी शख्स को पिछले कुछ टाइम से डेट कर रही हैं और जल्द शादी करने का प्लान बना रही हैं।

Bollywood Tadka,मोना सिंह इमेज, मोना सिंह पिक्चर, मोना सिंह फोटो

एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक मोना सिंह पिछले एक साल से साउथ इंडियन को डेट कर रही हैं। दोनों एक-दूसरे को लेकर काफी सीरियस हैं और जल्द शादी करने का प्लान बना रहे हैं।

Bollywood Tadka,मोना सिंह इमेज, मोना सिंह पिक्चर, मोना सिंह फोटो

मोना का यह बाॅयफ्रेंड नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से हैं और अभी तक उनके नाम का खुलासा नहीं हुआ है।

Bollywood Tadka,मोना सिंह इमेज, मोना सिंह पिक्चर, मोना सिंह फोटो

हालांकि इन सब खबरों पर मोना का कोई बयान सामने नहीं आया है। बता दें कि मोना सिंह पहले टीवी एक्टर करण ओबेरॉय और विद्युत जामवाल के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं।

Bollywood Tadka,मोना सिंह इमेज, मोना सिंह पिक्चर, मोना सिंह फोटो

 

एमएमएस के कारण टूटा था मोना-विद्युत का रिश्ता 

मोना सिंह का अफेयर बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल से लंबे टाइम तक रहा था। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों शादी भी करने वाले थे हालांकि एक एमएमएस के कारण ये रिश्ता टूट गया था। मोना सिंह का नाम साल 2013 में एक एमएमएस लीक होने के कारण खूब चर्चा में रहा था। इस एमएमएस में मोना सिंह की तरह दिखने वाली लड़की आपत्तिजनक हालत में थी। हालांकि मोना ने इसे फर्जी बताया था। पुलिस ने इस एमएमएस की जांच-पड़ताल की मगर सच्चाई का खुलासा नहीं हो सका। इससे मोना सिंह की पर्सनल लाइफ बुरी तरह से प्रभावित हुई थी। एमएमएस के कारण उनकी अपने बॉयफ्रेंड विद्युत से शादी टूट गई थी। 

Bollywood Tadka,मोना सिंह इमेज, मोना सिंह पिक्चर, मोना सिंह फोटो

काम की बात करें तो मोना टीवी सीरियल 'जस्सी जैसी कोई नहीं' से काफी पाॅपुलर हुईं थीं। टीवी सीरियल के अलावा मोना ने कई रियलिटी शोज में भी हिस्सा लिया है। मोना डांस शो 'झलक दिखला जा' के पहले सीजन की विनर रही थीं। इसके बाद उन्होंने इस शो के दूसरे और चौथे सीजन को होस्ट भी किया था। मोना ने फेमिना 'मिस इंडिया', 'शादी तीन करोड़ की' और 'स्टार या रॉक स्टार जैसे कई रियलिटी शोज होस्ट किया है। मोना जल्द ही वेब सीरिज 'माॅम' में दिखेंगी। 

: Smita Sharma

mona singhdatingsouth indianmarryvidyut jamwalkaran oberoiLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...