main page

मल्लिका शेरावत ने सन बॉथ और मोना लिसा ने कुछ यूं बनाया फैंस को दीवाना

Updated 04 November, 2019 01:53:45 PM

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस में शुमार मल्लिका शेरावत और भुजपुरी एक्ट्रेस मोना लिसा ने सोमवार को अपने-अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं कि उनके फैंस दीवाने हो गए हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस में शुमार मल्लिका शेरावत और भोजपुरी एक्ट्रेस मोना लिसा ने सोमवार को अपने-अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं कि उनके फैंस दीवाने हो गए हैं। किसी ने कहा हॉटी तो कोई बोला आग लगा दी आग। आइए, एक नजर डालते हैं इन तस्वीरों पर...

 

Bollywood Tadka

मल्लिका शेरावत ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि सोमवार को सन बॉथ का मजा कुछ और ही है। वह इस दौरान ब्लू बिकिनी में समुंदर किनारे रेत पर लेटी हुई हैं।  

Bollywood Tadka

 

 मल्लिका शेरावत इस तस्वीर को देखकर उनके फैंस काफी खुश हैं। किसी ने लिखा है कि 'ब्यूटीफुल', 'सेक्सी', 'हॉटी' तो किसी ने लिखा है कि 'आग लगा दी आग'। वहीं, एक यूजर ने लिखा है कि 'बहुत दिनों बाद'...।  

Bollywood Tadka

 

दूसरी तरफ, भोजपुरी एक्ट्रेस मोना लिसा ने अपने ही अंदाज में 4 तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर करते हुए लिखा है कि  There Is Peaceful, There Is Wild, I Am Both At The Sametime 😃...।  

Bollywood Tadka

मोना की इन तस्वीरों को भी उनके फैंस ने हॉट, ब्यूटीफुल, सुपर और मार्वलस कहा है। 

Bollywood Tadka

  monalisa images

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

monalisamallika sherawatactress monalisaactress  mallika sherawatmallika sherawat photosmallika sherawat imagesBollywoodEntertainment

loading...