main page

पति संग इस अंदाज में मोनालिसा ने सेलिब्रेट की शादी की चौथी सालगिरह, एक-दूसरे को यूं केक खिलाता दिखा कपल

17 January, 2021 04:13:59 PM

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस मोनालिसा ने चार साल पहले 17 जनवरी को विक्रांत संग शादी रचाई थी। आज कपल अपनी शादी की चौथी सालगिरह सेलिब्रेट कर रहा है। कोरोना के चलते भले ही कपल इस अवसर पर कोई ग्रैंड सेलिब्रेशन न कर पाया हो, लेकिन दोनों ने एक-साथ अपने इस खास दिन को सेलिब्रेट कर और भी खास बना लिया। मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सेलिब्रेशन की तस्वीरें भी शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस मोनालिसा ने चार साल पहले 17 जनवरी को विक्रांत संग शादी रचाई थी। आज कपल अपनी शादी की चौथी सालगिरह सेलिब्रेट कर रहा है। कोरोना के चलते भले ही कपल इस अवसर पर कोई ग्रैंड सेलिब्रेशन न कर पाया हो, लेकिन दोनों ने एक-साथ अपने इस खास दिन को सेलिब्रेट कर और भी खास बना लिया। मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सेलिब्रेशन की तस्वीरें भी शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


मोनालिसा ने एनिवर्सरी सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, हमारी चौथी सालगिरह। इन तस्वीरों में कपल एक साथ बेहद खुश दिखाई दे रहा है और मस्ती करते हुए सालगिरह सेलिब्रेट कर रहा है।

Bollywood Tadka


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि मोना अपने पति का हाथ पकड़ कर केक काट रही है और फिर एक पीस उनके मुंह में भी डालती नजर आ रही है। अन्य तस्वीरों में कपल एक दूसरे को मुंह से केक खिला रहा है। ये तस्वीर देखने में बेहद प्यारी है।

Bollywood Tadka

 

वहीं एक तस्वीर में दोनों एक-दूसरे के साथ आंखें बंद कर सुकून लेते नजर आ रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर उन्हें सालगिरह की शुभकामनाएं भी दे रहे हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान एक्ट्रेस रेड ड्रेस में हॉट नजर आ रही हैं। वहीं पति विक्रांत लैमन शर्ट में परफेक्ट लग रहे हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vikraant Singh (@vikrant8235)

वहीं विक्रांत ने भी एक खूबसूरत पोस्ट के साथ पत्नी को सालगिरह की बधाई दी है। उन्होंने लिखा- ‘मुझे विश्वास है भगवान ने हमारी मुलाकात का एक खास प्लान बनाया था, जिससे हम साथ रहे सकें, हम साथ आगे बढ़ सकें और हम एक-दूसरे के हाथों को हमेशा के लिए थाम सकें।’

 

Bollywood Tadka


बता दें, मोनालिसा और विक्रांत की पहली मुलाकात साल 2008 में फिल्म 'दूल्हा अल्बेला' के सेट पर हुई थी। वहीं से दोनों में नजदीकियां बढ़ गईं थीं। फिर मोनालिसा और विक्रांत 'बिग बॉस 10' में नजर आए थे और शो के अंदर ही कपल ने शादी रचा ली थी।

 

 
 


Monalisavikrantcelebratedfourthwedding anniversaryTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity Newsentertainment news
loading...