main page

हॉट अंदाज में मोनालिसा ने परिवार संग सेलिब्रेट की होली, देखें वीडियो

Updated 22 March, 2019 05:48:14 PM

बॉलीवुड और टीवी स्टार्स ने बड़ी धूमधाम से होली मनाई। वहीं एक्ट्रेस मोनालिसा ने भी अपने परिवार वालो के साथ कोलकाता में होली सेलिब्रेट की। इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टा पर शेयर की है। वहीं कुछ वीडियो भी शेयर की है, जिसमें वह डांस करती नजर आ रही है। व्हाइट कलर के टॉप और ब्लू डेनिम में होली खेलती मोनालिसा काफी हॉट लग रही हैं।  फोटो शेयर करते हुए मोनालिसा ने सभी को होली की शुभकामनाएं दी।

मुंबई: बॉलीवुड और टीवी स्टार्स ने बड़ी धूमधाम से होली मनाई। वहीं एक्ट्रेस मोनालिसा ने भी अपने परिवार वालो के साथ कोलकाता में होली सेलिब्रेट की। इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टा पर शेयर की है। वहीं कुछ वीडियो भी शेयर की है, जिसमें वह डांस करती नजर आ रही है।

 

 

व्हाइट कलर के टॉप और ब्लू डेनिम में होली खेलती मोनालिसा काफी हॉट लग रही हैं।  फोटो शेयर करते हुए मोनालिसा ने सभी को होली की शुभकामनाएं दी। उन्होंने लिखा कि होली के कारण बहुत मजा आ रहा है।

 

 


काम की बात करें तो मोनालिसा स्टार प्लस की सीरियल नजर में डायन का किरदार निभा रही थी, मगर इन दिनों उन्होंने शो से ब्रेक लिया हुआ है। 

: Konika

monalisacelebrateholiLatest Television Hindi NewsTV Celebs Actors Gossip NewsHindi TV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...