main page

इंस्टा पर 2.5 मिलियन फॉलोवर होने पर नाच उठी मोनालिसा, ब्लैक साडी में लगाए ठुमके

Updated 17 November, 2019 05:33:58 PM

एक्ट्रेस मोनालिसा फिल्‍मों और टेलीविजन के साथ-साथ सोशल मीडिया प्‍लैटफॉर्म्‍स पर भी काफी ऐक्टिव हैं। इसीलिए उनके फॉलोवर्स का आंकड़ा 2.5 मिलियन क्रॉस कर गया है।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। एक्ट्रेस मोनालिसा फिल्‍मों और टेलीविजन के साथ-साथ सोशल मीडिया प्‍लैटफॉर्म्‍स पर भी काफी ऐक्टिव हैं। इसीलिए उनके फॉलोवर्स का आंकड़ा 2.5 मिलियन क्रॉस कर गया है। वह सोशल मीडिया पर अक्‍सर अपनी हॉट तस्‍वीरें और विडियोज शेयर करती रहती हैं। मोनालिसा के बोल्‍ड फोटोज को लोग काफी पसंद करते हैं। वह अपने बिजी शेड्यूल से वक्‍त निकालकर फैंस से बातचीत भी करती हैं। शायद इसी वजह से इंस्‍टाग्राम पर उनके काफी ज्‍यादा फॉलोअर्स हैं।

Bollywood Tadka, Monalisa Images

इंस्‍टाग्राम पर 2.5 मिलियन फॉलोअर्स होने पर मोना ने अपना एक विडियो शेयर किया। ब्‍लैक साड़ी पहने एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं और फिल्‍म 'सिंह इज किंग' के गाने 'तेरी ओर' पर डांस कर रही हैं। वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'इंस्‍टा पर 2.5 मिलियन की फैमिली पूरी होने पर सेलिब्रेट कर रही हूं। आपका प्‍यार लगातार मुझे और मजबूत, हार्डवर्किंग और डेडिकेटेड बनाता है। मैं अपनी पूरी लाइफ फैंस को, प्‍यारे दोस्‍तों को एंटरटेन करना पसंद करूंगी।'

 

वर्कफ्रंट पर, एक्ट्रेस फिलहाल स्टार प्लस के शो में नज़र आ रही हैं जिसका टाइटल है 'नज़र'। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में सबसे अधिक डिमांडिंग नामों में से एक मोनालिसा हिंदी टेलीविजन पर एक पॉपुलर चेहरे के रूप में उभरी हैं। उन्होंने कंट्रोवर्सियल रियलिटी शो बिग बॉस में भी हिस्सा लिया था।

 

Edited By: Akash sikarwar

BhojpuriMonalisaInstagram FollowersInstagram Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News

loading...