main page

मालदीव में मोनालिसा ने लगाया हॉटनेस का तड़का, पूल में पति संग लिया लजीज खाने का मजा

Updated 24 August, 2021 03:34:02 PM

भोजपुरी एक्ट्रेस और बिग बाॅस फेम मोनालिसा इन दिनों पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ मालदीव में वेकेशन एंजाॅय कर रही हैं।इस ट्रिप की तस्वीरें टीवी की डायन इंस्टा अकाउंट पर शेयर कर रही हैं। हाल ही में एक बार फिर मोनालिसा बिकनी पहनकर एक बार फिर सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। सामने आई तस्वीर में मोनालिसा ब्लू बिकिनी नें पूल में चिल करती दिख रही हैं।

मुंबई: भोजपुरी एक्ट्रेस और बिग बाॅस फेम मोनालिसा इन दिनों पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ मालदीव में वेकेशन एंजाॅय कर रही हैं।इस ट्रिप की तस्वीरें टीवी की डायन इंस्टा अकाउंट पर शेयर कर रही हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में एक बार फिर मोनालिसा बिकनी पहनकर एक बार फिर सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। सामने आई तस्वीर में मोनालिसा ब्लू बिकिनी नें पूल में चिल करती दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

वह अपनी कातिलाना अदाओं से हर किसी को दीवाना बना रही हैं। मोनालिसा के साथ उनके पति विक्रांत सिंह भी काफी एंजॉय कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीर में विक्रांत ने सन ग्लास पहना हुआ है तो वहीं मोनालिसा ने बालों को दो पार्ट्स में डिवाइड करके उनमें रेड कलर के फूल लगाए हैं। कपल ने पूल में लजीज खाने का मजा लिया। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो उन्होंने भोजपुरी फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत की। मोनालिसा रियालिटी शो 'बिग बॉस के सीजन 10' में नजर आ चुकी हैं। इस शो ने उन्हें हिन्दी सिनेमा में अच्छी पहचान दिलाई। भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा अब हिन्दी सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस बन चुकी हैं।
 

Content Writer: Smita Sharma

monalisavacationhubbyVikrant Singh RajpootmaldivesLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...