main page

'डायन' बनी मोनालिसा का पहला लुक आया सामने, देखते ही उड़ जाएंगे होश

Updated 20 July, 2018 01:32:22 PM

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा अक्सर अपनी हाॅट अदाओं की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। मोनालिसा जल्द ही थ्रिलर सीरीज ''नजर'' में एक डायन का किरदार निभाने वाली हैं। यह शो स्टार प्लस पर  30 जुलाई रात 11 बजे आएगा।

मुंबई: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा अक्सर अपनी हाॅट अदाओं की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। मोनालिसा जल्द ही थ्रिलर सीरीज 'नजर' में एक डायन का किरदार निभाने वाली हैं। यह शो स्टार प्लस पर  30 जुलाई रात 11 बजे आएगा।

 

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

 

मोनालिसा निभाएगी डायन का किरदार 

उनका का यह लुक हाल ही में रिलीज किया गया, जिसमें मोनालिसा लंबी चोटी किए नजर आ रही हैं। मोनालिसा 'नियती' नाम की लड़की के किरदार में नजर आने वाली हैं जो अपने दादा-दादी की देखभाल करती है। फ्लैशबैक स्टोरी में ये पता चलेगा कि कैसे मोनालिसा र एक डायन के रूप में बदलती है। 

 

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

 

 

बता दें कि इससे पहले मोनालिसा बंगाली भाषा की वेब सीरीज 'दुपुर टाकुरपो 2' में नजर आई थी।  इस सीरीज में  'झूमा बौउदी' का बोल्ड किरदार निभाकर वह काफी सुर्खियों में थी। बिग बॉस में नजर आने के बाद मोनालिसा अपने पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ डांसिंग रियलिटी शो 'नच बलिए' में दिखी। 

 

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

 

: Smita Sharma

Latest Television Hindi NewsTV Celebs Actors Gossip NewsHindi TV Entertainment NewsTV Reality shows UpdatesMonalisadaayanDaayan Serial

loading...