main page

भोजपुरी स्टार मोनालिसा के साथ आदित्य नारायण का Kiss हो रहा है वायरल, देखें Video

Updated 16 May, 2018 07:14:51 PM

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर आदित्‍य नारायण के बेटे उदित नारायण ने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, लेकिन यह शुरुआत काफी ठंडी रही। इसके बाद उदित नारायण,...

मुंबईः बॉलीवुड के मशहूर सिंगर आदित्‍य नारायण के बेटे उदित नारायण ने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, लेकिन यह शुरुआत काफी ठंडी रही। इसके बाद उदित नारायण, टीवी में होस्टिंग करने से लेकर कॉमेडी करते तक नजर आए हैं। लेकिन बहुत कम ही लोग जानते होंगे कि अपने जमाने के सुपरहिट सिंगर का यह बेटा भोजपुरी गाने भी गा चुका है। इंटरनेट पर पिछले कुछ दिनों से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्‍टर आदित्‍य नारायण, भोजपुरी एक्‍ट्रैस मोनालीसा के साथ नाचते और गाते नजर आ रहे हैं। इस गाने को खुद आदित्‍य ने ही गाया है और वीडियो में वह मोनालीसा के साथ लिपलॉक Kiss करते नजर आ रहे हैं।
Bollywood Tadka
इसके साथ ही भोजपुरी फिल्मों की हॉट एक्ट्रेस मोनालिसा की हॉटनेस के तो सभी दीवाने हैं। मोनालिसा इन दिनों अपनी बंगाली वेब सीरीज 'डुपुर ठाकुरपो' के सीजन-2 में नजर आने वाली हैं। लेकिन इन दिनों मोनालिसा का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा हैं, जिसमे वो आदित्य नारायण के साथ लिपलॉक करती हुई दिखाई दें रही हैं।
Bollywood Tadka
इसके बाद आदित्य टीवी पर ही होस्ट के तौर पर नजर आए और अब उनका एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा हैं जिसमे आदित्य और मोनालिसा का रोमांस नजर आ रहा हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं आदित्य और मोनालिसा नाचते-गाते हुए काफी मस्ती कर रहे हैं। इतना ही नहीं आदित्य मोनालिसा के साथ लिपलॉक करते हुए भी नजर आए।

                                                                                  देखें Video


आदित्य और मोनालिसा का ये भोजपुरी म्यूजिक वीडियो काफी वायरल हो रहा हैं। वीडियो में दोनों ही लटके-झटके मारते हुए दिखाई दें रहे हैं।

:

monalisaudit narayanssonaditya narayalips kissbollywood

loading...