main page

पति और फ्रेंड संग मोना की पार्टी, मिनी स्कर्ट में 37 की हसीना का दिखा बोल्ड लुक

Updated 05 February, 2020 01:41:50 PM

एक्ट्रेस मोनालिसा अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर तहलका मचाती रहती हैं। हाल ही में मोना ने अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

मुंबई: एक्ट्रेस मोनालिसा अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर तहलका मचाती रहती हैं। हाल ही में मोना ने अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में वह पति विक्रांत सिंह राजपूत और फ्रेंड्स संग मस्ती करती दिख रही हैं। दरअसल, ये तस्वीरें एक्ट्रेस पूजा बनर्जी के प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान की हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में मोना रेड टैंक टाॅप और मिनी स्कर्ट में बोल्ड दिख रही हैं। मिनिमल मेकअप, रेड लिपस्टिक उनके लुक को परफेक्ट बना रही हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में मोना और पूजा की अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि वैसे तो पूजा का बर्थडे 6 फरवरी को है मगर इससे पहले एक्ट्रेस ने अपने खास दोस्तों के लिया प्री बर्थडे सेलिब्रेशन पार्टी रखी थी।

Bollywood Tadka

सोशल मीडिया पर इस प्री बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

मोनालिसा के काम की बात करें तो उन्होंने भोजपुरी फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत की। मोनालिसा रियालिटी शो 'बिग बॉस के सीजन 10' में नजर आ चुकी हैं।  

Bollywood Tadka

इसके अलावा वह पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ 'नच बलिए 8' में भी नजर आ चुकी हैं। मोनालिसा इन दिनों सीरीयल 'नजर' में अपना एक्ट‍िंग टैलेंट दिखा रही हैं। वह सीरियल में एक 'डायन' के रोल में हैं। 

: Smita Sharma

monalisapartyPuja Banerjeehusbandvikrant singh rajputfriendBollywoodBollywood News and GossipcelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...