main page

साड़ी में मोनालिसा ने शेयर की तस्वीरें, फिर यूजर्स ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट

Updated 27 November, 2019 03:58:00 PM

भोजपुरी सिनेमा की हॉट एक्ट्रेस मोनालिसा जब भी अपनी कोई तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर करती हैं तो उनके चाहने वाले उन पर प्यार लुटाने से बिलकुल पीछे नहीं हटते।

बॉलीवुड तड़का टीम. भोजपुरी सिनेमा की हॉट एक्ट्रेस मोनालिसा जब भी अपनी कोई तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर करती हैं तो उनके चाहने वाले उन पर प्यार लुटाने से बिलकुल पीछे नहीं हटते। हाल ही में ब्लू साड़ी में मोनालिसा ने कुछ पिक्चर्स इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जो फैंस को काफी पसंद आ रही हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि 'ब्यूटीफुल मोना...'।   

Bollywood Tadka


भोजपुरी दिवा मोनालिसा ने बहुत कम समय में टेलीविजन की दुनिया में अपनी खास पहचान बनाई है। वह एक सनसीन बनकर उभरी और अभी भी उनका यह जलवा कायम है।

Bollywood Tadka

 सोशल मीडिया में उनके 2.5 मिलियन से अधिक प्रशंसक हो गए हैं। मोना जानती हैं कि अपने प्रशंसकों को कैसे अपने दिल के पास रखा जाता है। हाल ही में, अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर, मोनालिसा ने एक-दो पोस्ट शेयर किए, जिसमें से हर एक में वह काफी स्टनिंग लग रही थीं। 

Bollywood Tadka

एक में वह एक कार पर तस्वीर खिंचवाते हुए देखी जा सकती है, जहां उसने ब्लू प्रिंटेड टॉप में डेनिम शॉर्ट्स के साथ बाइक पर पोज़ दिया था। जबकि दूसरे में, ब्लू रंग की साड़ी में वह बैकलेस ब्लाउस में काफी हॉट लग रही हैं। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

monalisaBhojpuri diva MonalisaBhojpuri sensation Monalisamonalisa imagesmonalisa photosEntertainmentBollywood

loading...