main page

ब्लैक ड्रैस में बेहद हॉट दिखी मोनालिसा, तस्वीरों ने बढ़ाई फैंस के दिलों की धड़कने

Updated 09 November, 2020 12:52:04 PM

एक्ट्रेस मोनालिसा अपने हॉट लुक को लेकर चर्चा में बनी रहती है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। फैंस के अपने से जुड़ी अपडेट शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जो वायरल हो रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस मोनालिसा अपने हॉट लुक को लेकर चर्चा में बनी रहती है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। फैंस के अपने से जुड़ी अपडेट शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जो वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
शेयर तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्लैक ड्रैस में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट नजर आ रही है।

Bollywood Tadka

मोनालिसा की इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर आग लगा दी है। मोनालिसा की हॉट तस्वीरों को देख फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ गई हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो मोनालिसा कई भोजपुरी और हिंदी फिल्मों में काम कर चुकीं हैं। एक्ट्रेस ने 'मनी है तो हनी है', 'सरकार राज', 'गंगा पुत्र'  और 'काफिला' जैसी फिल्मों में काम किया है।

Bollywood Tadka

वहीं एक्ट्रेस ने स्टार प्लस के शो नजर में डायन का किरदार निभाया था। जिसे फैंस ने खूब पसंद किया था।
Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

monalisasharedhotphotosblackdressBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...