main page

टीवी की 'डायन' ने कातिलाना अदाओं से चुराया फैंस का दिल, तस्वीरों में दिखा गॉर्जियस लुक

Updated 11 January, 2020 04:59:25 PM

भोजपूरी एक्ट्रेस मोनालिसा सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं। एक्ट्रेस आए दिन अपने लेटेस्ट तस्वीरे शेयर कर फैंस के दिलों पर तहलका मचाती हैं। मोनालिसा की बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर होते ही तेजी से वायरल होने लग जाती हैं। हाल ही में हसीना ने अपनी जबरदस्त अंदाज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को फैंस धड्ड़ले से लाइक कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. भोजपूरी एक्ट्रेस मोनालिसा सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं। एक्ट्रेस आए दिन अपने लेटेस्ट तस्वीरे शेयर कर फैंस के दिलों पर तहलका मचाती हैं। मोनालिसा की बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर होते ही तेजी से वायरल होने लग जाती हैं। हाल ही में हसीना ने अपनी जबरदस्त अंदाज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को फैंस धड्ड़ले से लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
वायरल तस्वीरों में मोनालिसा कभी लहंगे तो कभी गाउन में नजर आ रही हैं। लुक की बात करें तो इस दौरान मोना ने लाइट पर्पल कलर का गाउन पेयर किया हुआ है।

Bollywood Tadka

लहंगे की क्रॉप चोली और नेट दुपप्टे में मोना अपने बोल्डनेस फ्लॉन्ट कर रही हैं।

Bollywood Tadka

लंहगे के साथ मिनिमल मेकअप, स्टाइलिश पोनी और मैचिंग ज्वेलरी में एक्ट्रेस किसी खूबसूरत बला से कम दिखाई नही दे रहीं। 

Bollywood Tadka
वहीं गाउन लुक की बात करें तो ब्लू कलर के गाउन में मोना बेहद गॉर्जियस दिखाई दे रही हैं। गाउन के साथ इयररिंग्स और मैचिंग रिंग उन्हें खूब भा रही है।

Bollywood Tadka

इतना ही में पर्पल आईशैडो, ग्लोसी लिप्स और बीच से पोर्शन कर ओपन हेयर्स एक्ट्रेस के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो एक्ट्रेस ने भोजपूरी फिल्मों से बखूबी फैंस का दिल जीता है।

Bollywood Tadka

इन दिनों मोनालिसा स्टार प्लस के शो 'नजर' में डायन का किरदार निभा रही हैं। 

Bollywood Tadka

Edited By: Vikas Sharma

monalisasharesglamorouspicturesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...