main page

जेब्रा प्रिंट शॉर्ट ड्रेस में मोनालिसा ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी, एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज देख फैंस हुए लट्टू

Updated 27 September, 2020 03:46:38 PM

भोजपुरी सिनेमा और टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा अपनी प्रोफैशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फॉलोविंग है। एक्ट्रेस अक्सर अपने लेटेस्ट लुक की तस्वीरें सोशल साइट्स पर शेयर करती रहती हैं, जिन्हें देख फैंस उनकी तरफ खिंचे चले आते हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. भोजपुरी सिनेमा और टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा अपनी प्रोफैशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फॉलोविंग है। एक्ट्रेस अक्सर अपने लेटेस्ट लुक की तस्वीरें सोशल साइट्स पर शेयर करती रहती हैं, जिन्हें देख फैंस उनकी तरफ खिंचे चले आते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी बोल्ड अंदाज की तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट पर गदर मचा दिया है, हसीना की इन तस्वीरों से फैंस के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है। तो आईए डालते हैं एक नजर मोना की इन तस्वीरों पर...

Bollywood Tadka
मोनालिसा ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जिन्हें फैंस के धड्ड़ले से लाइक्स मिल रहे हैं। लुक की  बात करें तो इस दौरान मौना जेब्रा प्रिंट ड्रेस में नजर आ रही है।

Bollywood Tadka

इस लुक के साथ एक्ट्रेस ने ब्लैक गम बूट्स पेयर किए हुए हैं, जो उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

मेकअप की बात करें तो न्यूड मेकअप, पफ स्टाइल ओपन हेयर्स एक्ट्रेस के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। लुक को कैरी करते हुए मोना कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं। हर स्टाइल में एक्ट्रेस का बोल्ड लुक देखते ही बन रहा है।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो मोनालिसा ने भोजपुरी सिनेमा के साथ ही हिंदी फिल्मों और सीरियल्स में भी जबरदस्त पहचान बनाई है। उन्होंने अब तक 'मनी है तो हनी है', 'सरकार राज', 'गंगा पुत्र' और 'काफिला' जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों में देखा गया है।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस आखिरी बार स्टार प्लस के सीरियल 'नजर' में डायन का किरदार निभाती नजर आईं थीं।  


 
 

: suman prajapati

monalisasharesphotosTV Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsTV Celebrity Hindi News

loading...