main page

ग्रीन बिकिनी में मोनालिसा ने लगाया बोल्डनेस का तड़का, तस्वीरें देख बढ़ी फैंस के दिलों की धड़कनें

Updated 30 January, 2022 06:14:09 PM

एक्ट्रेस मोनालिसा अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस अपने अलग-अलग लुक की तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं, जो आग लगा रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस मोनालिसा अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस अपने अलग-अलग लुक की तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं, जो आग लगा रही हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो मोनालिसा ग्रीन बिकिनी में नजर आ रही है। लाइट मेकअप और लो बन से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस काफी बोल्ड लग रही है। एक्ट्रेस पूल के किनारे बैठकर पोज दे रही है। मोनालिसा की इन तस्वीरों ने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो मोनालिसा बहुत जल्द वेब सीरीज 'धप्पा' और 'रात्रि के यात्रि 2' में नजर आने वाली है। इसमें एक्ट्रेस अपने हुस्न का जलवा बिखेरती नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

monalisasharesbold photosBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...