main page

सिल्क साड़ी में मोनालिसा ने गिराई हुस्न की बिजलियां, नई नवेली दुल्हन की तरह सज संवर कर दिए एक से बढ़कर एक पोज

Updated 15 October, 2021 03:16:22 PM

भोजपुरी मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा अपने काम से ज्यादा अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपने एक से बढ़कर एक लुक की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर उन्होंने साड़ी लुक ट्रेडिशनल लुक की तस्वीरें शेयर कर फैंस का दिल जीत लिया है। फैंस कमेंट कर उन पर तारीफों की बौछार कर रहे हैं। लुक की बात करें तो इस दौरान मोनालिसा ग्रीन और पिंक कलर की साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. भोजपुरी मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा अपने काम से ज्यादा अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपने एक से बढ़कर एक लुक की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर उन्होंने साड़ी लुक ट्रेडिशनल लुक की तस्वीरें शेयर कर फैंस का दिल जीत लिया है। फैंस कमेंट कर उन पर तारीफों की बौछार कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान मोनालिसा ग्रीन और पिंक कलर की साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही हैं। इस साड़ी में वह दुल्हनों की तरह सजी नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

 

हाथों में मैरून चूड़िया गले में नेकलेस, कानों में मैचिंग इयररिंग्स और माथे पर टीका उनके लुक को चार-चांद लगा रहा है।

Bollywood Tadka

 

लुक को कंप्लीट करते हुए हसीना कैमरे के सामने अपनी मदमस्त अदाएं दिखा रही हैं।

Bollywood Tadka


वर्कफ्रंट पर मोनालिसा ने अपनी एक्टिंग के दम पर भोजपुरी सिनेमा अपनी बड़ी पहचान बनाई है। इसके अलावा वो 'सरकार राज', 'मनी है तो हनी है', 'गंगा पुत्र' और 'काफिला' जैसी बॉलीवुड फिल्में भी कर चुकी हैं। फिल्मों के अलावा वह बिग बॉस 10 में भी नजर आ चुकी हैं।


 

Content Writer: suman prajapati

monalisagorgeous photosTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...