main page

मजेंटा टॉप और पोल्का डॉट स्कर्ट में मोनालिसा का हॉट लुक, एक्ट्रेस की तस्वीरों पर फिदा हुए फैंस

Updated 15 February, 2022 07:52:44 PM

एक्ट्रेस मोनालिसा काम के साथ-साथ ड्रेसिंग सेंस के लिए भी जानी-जाती है। एक्ट्रेस जो भी लुक कैरी करती है उसमें परफेक्ट लगती है। फैंस एक्ट्रेस की खूबसूरती के दीवाने हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब देखी जा रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस मोनालिसा काम के साथ-साथ ड्रेसिंग सेंस के लिए भी जानी-जाती है। एक्ट्रेस जो भी लुक कैरी करती है उसमें परफेक्ट लगती है। फैंस एक्ट्रेस की खूबसूरती के दीवाने हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब देखी जा रही हैं।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो मोनालिसा मजेंटा टॉप और पोल्का डॉट स्कर्ट में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने व्हाइट शूज पहने हुए हैं।

Bollywood Tadka

लाइट मेकअप और दो चोटियों से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस हॉट लग रही है।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस किलर अंदाज में कैमरे के सामने पोज दे रही है। मोनालिसा की इन तस्वीरों पर फैंस अपना दिल हार बैठे हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो मोनालिसा बहुत जल्द वेब सीरीज 'धप्पा' और 'रात्रि के यात्रि 2' में नजर आने वाली है। इसमें एक्ट्रेस अपने हुस्न का जलवा बिखेरती नजर आएंगी।
Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

monalisashareshot photosBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...