main page

मोनालिसा ने शेयर की throwback तस्वीरें, ब्राइडल लुक में देख फैंस बोले 'अति सुंदर'

Updated 26 May, 2020 12:10:24 PM

भोजपुरी सिनेमा में खास पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। मोनालिसा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो और तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इन तस्वीरों को उनके फैंस भी खूब पसंद करते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने ब्राइडल लुक की तस्

बॉलीवुड तड़का टीम. भोजपुरी सिनेमा में खास पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। मोनालिसा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो और तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इन तस्वीरों को उनके फैंस भी खूब पसंद करते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने ब्राइडल लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें मोनालिसा की ये थ्रोबैक तस्वीरें हैं, जिसमें वो दुल्हनों की तरह सजी हुई नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो हैवी लहंगे के साथ मैचिंग जवेलरी उनके लुक को चार चांद लगा रही है। मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स और सिर पर दुप्पटा लिए एक्ट्रेस दिलकश अदाओं में पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। फैंस तस्वीरों पर कमैंट कर उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो भोजपुरी सिनेमा से लेकर टीवी जगत तक एक्ट्रेस ने खूब नाम कमाया है। टीवी सीरियल 'नजर' में मोनालिसा ने अपने नेगेटिग किरदार से खूब सुर्खियां बटोरीं।

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

monalisasharesthrowbackpicsbridal lookBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...